होम / दिल्ली में शक के चलते पति ने ली पत्नी की जान, चादर में लिपटा मिला शव

दिल्ली में शक के चलते पति ने ली पत्नी की जान, चादर में लिपटा मिला शव

• LAST UPDATED : June 19, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi News : दिल्ली में दिन-प्रतिदिन अपराधिक घटनाएं होती जा रही है। ऐसा ही एक घटना दिल्ली के मुकुंदपुर में शनिवार की रात को सामने आई है। बता दें कि पति ने अपनी पत्नी के उपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में हत्या कर डाली। बताया जा रहा है कि पति को बहुत पहले से ही अपनी पत्नी के उपर शक था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत आरोपी को हिरासत में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

मंदिर के बाथरूम में महिला का चादर से लिपटा हुआ मिला शव 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ने वारदात को अंजाम देकर शव को चादर में लपेटकर बाथरूम में रखकर वहां से निकल गया। जब बच्चों को सुबह के वक्त उनकी मां नहीं दिखाई दी, तो काफी देर मां की तालाश करने के बाद उन्होेने अपनी मां के गुमशुदा की जानकारी पुलिस को दी। भलस्वा की थाना पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंचकर घर और आसपास के इलाके में महिला की छानबीन करना शुरू कर दिया। पुलिस को काफी देर मशक्कत करने के बाद मंदिर के बाथरूम में महिला का चादर से लिपटा हुआ शव मिला।

जांच में पूरा मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से सबंधित

पुलिस के अनुसार, शुरूआती जांच में पूरा मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से सबंधित लग रहा है। बताया जा रहा है कि महिला की यह दूसरी शादी थी। पति का समय के साथ-साथ शक हुआ कि उसकी पत्नी किसी और के साथ भी मिलती जुलती है। इसी शक के चलते उसने अपने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति को हिरासत में पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े : दिल्ली में मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट, कई इलाकों में सुबह से हो रही बारिश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox