होम / Delhi MCD Election 2022: ‘AAP नेता संदीप भारद्वाज की हुई हत्या’- मनोज तिवारी

Delhi MCD Election 2022: ‘AAP नेता संदीप भारद्वाज की हुई हत्या’- मनोज तिवारी

• LAST UPDATED : November 25, 2022

Delhi MCD Election 2022: भाजपा (BJP) सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी (AAP) कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज की मौत पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आप पर निशाना साधा है। भाजपा सांसद का कहना है कि आप कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज की आत्महत्या नहीं वो हत्या है। उन्होंने कहा की किसी के मौत पर राजनीति नही होनी चाहिए ये हम समझते हैं। ऐसे किसी की मौत ना हो इसकी चिंता करनी जरूरी है।

मनोज तिवारी ने AAP पर साधा निशाना

भाजपा सांसद ने कहा कि आप सभी जानते हैं कल एक व्यक्ति ने आत्महत्या की लेकिन में मानता हूं की ये हत्या है। मनोज तिवारी का कहना है कि वो आप के कार्यकर्ता है और टिकट के दावेदार थे। लेकिन जिस प्रकार की सारे प्रमाण और बातें सामने आ रही है ये आत्महत्या नहीं है। मुझे पता चला संदीप भारद्वाज जिनको आम आदमी पार्टी (AAP) से टिकट का भरोसा दिया गया, उस जगह से जिसको टिकट दिया वो पैसे पर बेच दिया। ऐसी स्तिथि में संदीप उसको सहन नहीं कर सके।

केजरीवाल की हत्या को लेकर बयान पर दिया जबाव-

इसके साथ ही मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल की हत्या को लेकर दिए बयान पर भी जवाब दिया है। भाजपा सांसद ने कहा मैंने सिर्फ केजरीवाल की सुरक्षा के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की है। उनके विधायकों को पीटा जा रहा है और आप के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है, ये स्थिति मेरे लिए चिंता का विषय है। आप द्वारा हत्या और हत्या की धमकी की यह स्क्रिप्ट पुरानी है, केवल साल बदलते हैं, उनके आरोप वही रहते हैं।

ये भी पढ़ें: आप नेता संदीप भारद्वाज ने की आत्महत्या, CM केजरीवाल ने जताया दुख

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox