Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi MCD Election 2022: एमसीडी चुनाव के लिए AAP ने जारी की...

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली एमसीडी के 250 वार्डों पर होनो वाले चुनाव के लिए AAP ने कल यानी शनिवार के दिन 117 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। आम आदमी पार्टी ने चुनाव के लिए सभी उम्मीदवारों को बधाई दी है। आप की इस सूची में वार्ड नंबर 1 नरेला से स्वेता खत्री, वार्ड नंबर 4 अलीपुर से दीप खत्री, वार्ड नंबर 9 संत नगर से रूबी रावत, वार्ड नंबर 7 रोहिणी बी से सुमन राणा और वार्ड नंबर 11 बवाना से पवन को टिकट मिला है।

 ट्वीट कर AAP उम्मीदवारों को दी बधाई

आप ने इस दूसरी सूची को जारी करने के बाद ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “आम आदमी पार्टी ने MCD चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। सभी उम्मीदवारों को बहुत-बहुत बधाई BJP द्वारा दिल्ली को उपहार में दिए ‘3 कूड़े के पहाड़’ को साफ़ करने के लिए पूरी दिल्ली की जनता ‘झाड़ू को Vote’ देगी।“

CM ने BJP को दी ये चुनौती

आपको बता दें कि इससे पहले आप ने शुक्रवार के दिन 134 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। वहीं, आप उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करने के दौरान मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा था कि वह जनता को बताएं कि उसने पिछले 15 सालों में एमसीडी में क्या किया है। इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने कहा कि वे सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं और 24 घंटे अरविंद केजरीवाल को गालियां देते हैं। उन्होंने मुझे धोखेबाज, आतंकवादी, खालिस्तानी बताया है।

ये भी पढ़ें: आप ने जारी की अपने उम्मीदवारों की पहली सूची, 134 नामों का किया एलान

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular