Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi MCD Election 2022: सीएम केजरीवाल ने BJP पर जमकर साधा निशाना,...

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना अभियान तेज कर रखा है। आज यानी रविवार के दिन आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहाड़गंज में जनसंवाद किया। इस दौरान सीएम ने कूड़े के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जनता से कहा कि केजरीवाल की सरकार है, केजरीवाल का पार्षद बनवा देना। सफाई करवा दूंगा, एमसीडी का स्कूल ठीक करवा दूंगा, व्यापारियों का लाइसेंस वगेरह ठीक कर देंगे, बिजली दूंगा लेकिन गलती से भी बीजेपी को मत ले आना वरना 5 साल नर्क बना देंगे।

पूर्व सांसद महाबल मिश्रा AAP में हुए शामिल

बता दें कि इस बीच कांग्रेस के पूर्व सांसद और पूर्वांचल समाज के बड़े नेता महाबल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने AAP में महाबल मिश्रा का स्वागत किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि दिल्ली से प्यार है और दिल्ली को चमका देंगे। जब केजरीवाल जनता से सवाल किया कि एमसीडी चुनाव में कितनी सीट आएंगी तो जनता ने 200 प्लस जवाब दिया। इस पर सीएम केजरीवाल ने कहा, 200 मंजूर नहीं है और ज्यादा आनी चाहिए, 250 में से 230 सीट चाहिए।

कूड़े का पहाड़ नहीं बनने दूंगा- CM केजरीवाल

आप नेता ने इस दौरान कहा कि “दिल्ली में हमारी सरकार, दोनों तरफ होगी तो काम तो हम ही कराएंगे। अगर गलती से भी आपने बीजेपी वालों को जिता दिया तो दिल्ली के सारे काम बंद हो जाएंगे, गुंडागर्दी करेंगे, जैसे यहां गुंडागर्दी की वैसा करेंगे। यहां मैने सुना बसंत रोड पर कूड़े का पहाड़ भी बनने वाला है जहां करोल बाग का कूड़ा डाला करेंगे। साल भर में ये कूड़े का पहाड़ बन जाएंगे और उस हवा से कैंसर हो जाता है। इनको वोट दे दिया तो अगले एक साल में कूड़े का पहाड़ बन जाएगा और मैं आपको गारंटी देता हूं कूड़े का पहाड़ नहीं बनने दूंगा।

दिल्ली में सफाई करने की जिम्मेदारी BJP की

जनसंवाद के दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि “इन्होंने 15 साल में कोई एक अच्छा काम किया हो तो कोई भी बता दे। दिल्ली में कूड़ा उठाने की जिम्मेदारी किसकी है, दिल्ली में सफाई करने की जिम्मेदारी किसकी है लोगों को जानकारी नहीं है कि ये भाजपा की जिम्मेदारी है।” मेरी नही है ये जिम्मेदारी, कूड़े की सफाई लेकिन आम आदमी पार्टी कर सकती है। इस बार एक मौका आम आदमी पार्टी को दें।

ये भी पढ़ें: बेहरमी से पीट-पीटकर गर्भवती कुतिया की ली जान, लोगों ने की सख्त कार्रवाई की मांग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular