Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiMCD Election: बीजेपी ने एमसीडी चुनाव के लिए किया समितियों का ऐलान,...
MCD Election:

MCD Election: राजधानी दिल्ली में इस साल के अंत तक दिल्ली नगर निगम चुनाव होने की संभावना हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह चुनाव दिसंबर में हो सकते है। जिसके लिए दिल्ली बीजेपी ने आज 12 चुनाव-संबंधित समितियों का गठन किया है।

कई वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी होंगे शामिल 

आपको बता दें कि BJP की यह समितियां चुनाव प्रबंधन, घोषणापत्र, प्रचार अभियान, मीडिया और विज्ञापन सामग्री की खरीद आदि से जुड़ी होंगी। वहीं पार्टी के इस पैनल के सदस्यों में वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी भी शामिल होंगे। इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर बीजेपी नेता आशीष सूद चुनाव प्रबंधन समिति की अध्यक्षता करेंगे। वहीं दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और राजन तिवारी, अनीता आर्य, विशाखा सैलानी और आतिफ राशिद इसके सदस्य होंगे।

पार्टी के ये नेता होंगे शामिल

आपको बता दें कि पार्टी का ये पैनल अन्य समितियों के कामकाज की निगरानी करने वाला है। वहीं दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय मेनिफेस्टो कमेटी के संयोजक होंगे। दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बधूड़ी, दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता, विधायक अभय वर्मा, राघव अवस्थी और रेखा गुप्ता इसके सदस्य होंगे। वहीं सोशल मीडिया और प्रचार समिति की जिम्मेदारी बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला को सौपी गई है। इसके साथ ही पुनीत अग्रवाल, रोहित उपाध्याय, खेमचंद्र शर्मा, पूजा तिवारी, निकहत अब्बास, अपूर्व सिंह और तजिंदर पाल सिंह बग्गा समिति के सदस्य होंगे।

इन समितियों के लिए भी किया गया गठन 

इसके अलावा चुनाव कॉल सेंटर और चुनाव कार्यालय, कानूनी और चुनाव आयोग से संबंधित मामलों, प्रचार सामग्री और विज्ञापन सामग्री की खरीद के लिए भी समितियों का गठन किया गया है।

ये भी पढ़ें: अगले महीनें 10 दिनों के लिए बंद रहेगा बैंक, यहां देखें पूरी लिस्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular