Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi MCD Election: सीएम केजरीवाल बोले- ‘एक दिन के लिए CBI और...

Delhi MCD Election: दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारी में सारी पार्टियां जोरो-शोरो से लगी हुई हैं। एमसीडी चुनाव और गुजरात चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी और बीजेपी लगातार एक-दूसरे पर निशाना साधती नजर आ रही है। वहीं, आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर वार किया है। उनका कहना है कि यदि एक दिन के लिए सीबीआई और ईडी को उन्हें सौंप दिया जाए तो बीजेपी के आधे से ज्यादा नेता जेल में होंगे। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने ये बात कही है। बता दें कि उनसे तिहाड़ जेल में मनी लॉड्रिंग के आरोप में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर सवाल किया गया था।

सीएम ने BJP पर लगाए ये आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”एक दिन के लिए सीबीआई और ईडी मुझे सौंप दो, आधी बीजेपी जेल में होगी। इनके पास जांच एजेंसियां हैं। हमारे ऊपर इतने केस किए, फिर भी कुछ साबित नहीं कर पाए। ये लोग सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को भ्रष्टाचारी कहते हैं। वे कहते हैं कि मनीष सिसोदिया ने शराब घोटाला किया, 10 करोड़ रुपये खा गया, इतने छापे मारे मिला कुछ नहीं, कहां गए 10 करोड़ रुपये।”

1 लाख करोड़ रुपये खा गए ये लोग- CM केजरीवाल

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि हमने पिछले पांच साल में दिल्ली नगर निगम को एक लाख करोड़ रुपये दिए हैं, लेकिन ये लोग सारे पैसे खा गए। यदि लोग थोड़ा भी काम करते, तो कर्मचारियों को सैलरी मिल जाती। उन्होंने कहा कि आप भाजपा से पूछिए कि दिल्ली सरकार ने एमसीडी को जो एक लाख करोड़ रुपये दिए हैं, वो कहां गया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, बिना परमिशन नहीं कर सकते अमिताभ बच्चन की आयडेंटिटी इस्तेमाल

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular