Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi MCD Election: गोपाल राय का BJP पर वार, कहा- एमसीडी चुनाव...

Delhi MCD Election: दिल्ली नगर निगम चुनाव होने वाले हैं ऐसे में इसे लेकर राजनीतिक घमासान जारी है। भाजपा और आम आदमी पार्टी इस दौरान एक-दूसरे पर लगातार हमलावर हैं। आज यानी मंगलवार के दिन दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने चुनाव को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

BJP ने AAP पर कसा तंज

गोपाल राय ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, “बीजेपी का नारा है- बदनाम किया है, बदनाम करेंगे। इसलिए हमें वोट दो। केजरीवाल का नारा है- काम किया है, काम करेंगे। इसलिए हमें वोट दो।”

अमित शाह को जेल में मिला स्पेशल ट्रीटमेंट- गोपाल राय

उन्होंने आगे कहा, अमित शाह जब गुजरात की जेल में बंद थे तब स्पेशल जेल बनाई गई थी। इतिहास में ऐसा स्पेशल ट्रीटमेंट किसी को नहीं मिला है, ये सीबीआई के रिकॉर्ड में है। ये सत्येंद्र जैन के ट्रीटमेंट का मसला नहीं है मसला ये है कि 4 दिसंबर को दिल्ली की जनता नगर निगम चुनाव में बीजेपी का ट्रीटमेंट करने वाली है।

कल से स्टार प्रचारक करेंगे नुक्कड़ सभाएं 

आप नेता गोपाय राय ने जानकारी दी कि 23 नवंबर से आप (AAP) के सभी स्टार प्रचारक (विधायक) नुक्कड़ सभाएं करेंगे। 2 दिसंबर तक हजार नुक्कड़ सभाएं होंगी। इसमें नुक्कड़ नाटक, गिटार शो, मेजिक शो के द्वारा लोगों तक ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ का संदेश पहुंचाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: गर्भवती कुतिया की पीट-पीटकर हत्या करने वालों पर कार्रवाई, पुलिस ने 4 छात्रों को किया गिरफ्तार

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular