Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi MCD Election: सत्येंद्र जैन के मालिश वाले वीडियो पर जेपी नड्डा...

Delhi MCD Election: दिल्ली एमसीडी चुनाव 2022 होने वाले हैं। इसी बीच सभी दलों का प्रचार अभियान तेजी से शुरू हो गया है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज यानी रविवार को दिल्ली में वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

बीजेपी अध्यक्ष ने लगाए आरोप

इस बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आप (AAP) मंत्री सत्येंद्र जैन के जेल के मसाज वीडियो के ऊपर कहा कि रेपिस्ट अब थेरेपिस्ट हो गए हैं। जेपी नड्डा ने आगे कहा कि तिहाड़ जेल मसाज पार्लर बन गया है। तिहाड़ जेल के अंदर मसाज सेंटर खोल दिया गया है।

दिल्ली सरकार पर साधा निशाना

इसके साथ ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए पानी और स्वास्थ्य सुविधाओं का भी जिक्र किया। बीजेपी अध्यक्ष का कहना है कि देश आगे बढ़ रहा है लेकिन दिल्ली में जो विकास होना चाहिए वो उससे वंचित है। इसका कारण है यहां की सरकार है आम आदमी के विरोध में है। अपने आप को कट्टर ईमानदार बताते थे लेकिन शराब के ठेकेदारों का 2 प्रतिशत का कमीशन 12 प्रतिशत पहुंचा दिया जिसमें से 6 प्रतिशत खुद ने ले लिया। सत्येंद्र जैन 6 महीनें से जेल के अंदर हैं और खुद को ईमानदार बताते हैं और इनके दंगे कराने के आरोप में जेल में हैं।

ये भी पढ़ें: बारिश के कारण फिर रुका मुकाबला, भारत ने 1 विकेट के नुकसान के साथ जड़े 89 रन

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular