Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiDelhi MCD Election: केजरीवाल ने बीजेपी पर किया वार, कहा- भाजपा जीती...

Delhi MCD Election:

Delhi MCD Election: दिल्ली MCD की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे सभी पार्टियों के नेता लोगों से संवाद करने में रुची बढ़ाते देखे जा रहे हैं। इसी कढ़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रविवार को करोलबाग विधानसभा क्षेत्र के पहाड़गंज में नुक्कड़ सभा के जरिए लोगों से संवाद किया। जिसमें केजरीवाल ने कहा कि आप सरकार ने अस्पताल, स्कूल, पानी, बिजली ठीक कर दी। अब दिल्ली की सफाई भी करेंगे। इस बार सब लोग मिलकर AAP को एक मौका दे दो। दिल्ली में केजरीवाल की सरकार है, अब केजरीवाल का पार्षद भी बना दो। मैं साफ सफाई करवा दूंगा, गली बनवा दूंगा और पानी का इंतजाम कर दूंगा।

’15 साल से भाजपा ने अच्छा काम नहीं किया’

आपको बता दे केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने 15 साल में एमसीडी में एक भी अच्छा काम नहीं किया, जबकि 7 साल में आप सरकार ने दिल्ली के अंदर सरकारी स्कूल ठीक कर दिए, सरकारी अस्पताल ठीक कर दिए, पानी मुक्त कर दिया, बिजली मुक्त कर दी, मोहल्ला क्लीनिक बना दिए, सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कूड़ा उठाने और दिल्ली की साफ सफाई करने की जिम्मेदारी भाजपा शासित एमसीडी की है, लेकिन कई लोगों को गलतफहमी है।

मैं कई लोगों से बात करता हूं तो वे कहते हैं कि केजरीवाल आपने बिजली ठीक कर दी, आपने स्कूल ठीक कर दिए, आपने अस्पताल ठीक कर दिए, मोहल्ला क्लीनिक बना दिए, ये कूड़ा क्यों नहीं ठीक करते? मैं उनसे यही कहता हूं कि मुझे भी यह देखकर बहुत दुख होता है। मैं पूरी दिल्ली में घूमता हूं, चारों तरफ कूड़े का ढेर देखता हूं। मैं उनको बताता हूं कि दिल्ली में कूड़ा साफ करने की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की नहीं है, बल्कि दिल्ली नगर निगम की है।

फ्री बिजली को फ्री की रेवड़ी कहते हैं- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये लोग फ्री बिजली को फ्री की रेवड़ी कहते हैं। ऐसे करते हैं, जैसे हमारे ऊपर कोई अहसान कर रहे हैं। फ्री बिजली आपका हक है, फ्री की रेवड़ी नहीं है। ये लोग फ्री की रेवड़ी इसलिए चिल्लाते हैं, क्योंकि ये लोग दिल्ली में फ्री की बिजली बंद करना चाहते हैं।

 

ये भी पढ़े: सारा अली और वरुन धवन की इस फोटों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी फोटो

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular