Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi MCD Election: चुनाव की तैयारी हुई तेज, केजरीवाल आज लॉन्च करेंगे...

Delhi MCD Election:

Delhi MCD Election: दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 को लेकर आम आदमी पार्टी अपनी तैयारियों में जोर-शोर से जुट गई हैं। बता दे अरविंद केजरीवाल गुजरात के पांच दिवसीय दौर से लौटने के बाद आज बृहस्पतिवार को ‘केजरीवाल की 10 गारंटी’ जारी करेंगे। दरअसल यह कुल मिलाकर दिल्ली विधानसभा चुनाव 2022 की तर्ज पर होगा, जिसमें केजरीवाल ने गारंटी का ऐलान किया था।

बीजेपी ने नगर निगम को किया बर्बाद- सिसोदिया 

आपको बता दे केजरीवाल की 10 गारंटी’ कैंपेन को लेकर कल बुधवार को सीएम केजरीवाल ने आप के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक के बारे में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने बताया कि केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव के लिए 10 गारंटी देंगे। इसी के आगे मनीष सिसोदिया ने कहा कि बैठक में इस बात पर चर्चा हुई कि किस तरह से बीजेपी ने पिछले 15 साल में दिल्ली नगर निगम को बर्बाद कर दिया है।

दिल्ली में हर कोने, गली और पार्क में कूड़ा फैला हुआ है। पार्कों की हालत बहुत ही खराब है। सड़कों पर आवारा पशु हैं और बहुत बुरी तरह से सड़कों की हालत खराब कर रहे हैं। व्यापारियों और छोटे-छोटे दुकानदारों का शोषण हो रहा है और उनसे पैसा ले लिया जाता है।

सभी उम्मीदवारों की होगी जांच

आपको बता दे टिकट बंटवारे के संबंध में सिसोदिया ने बता कि एक-एक उम्मीदवार का चयन पूरी जांच करने के बाद किया जाएगा। दरअसल टिकट के लिए काफी लोगों ने आवेदन किया है। टिकट मांगने वाले सभी लोगों का सर्वे चल रहा है। इसके बाद ही प्रत्याशियों की अंतिम सूची फाइनल होगी।

 

ये भी पढ़े: आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, बीजेपी के ये दिग्गज नेता करेंगे रैलियां

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular