Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi MCD Election: शिवराज सिंह ने दिल्‍ली में किया प्रचार, कहा- केजरीवाल...

Delhi MCD Election:

Delhi MCD Election: दिल्‍ली में एमसीडी चुनाव प्रचार के दौरान एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को प्रचार  किया है। जिसमें शिवराज ने कहा कि मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने जनता का विश्वास खो दिया है। जबकि भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह साफ नजर आ रहा है। इसके आगे उन्‍होंने कहा कि बीजेपी इस बार दिल्‍ली में बड़ी जीत हासिल करने वाली है। आपको बता दे इस दौरान मुख्‍यमंत्री चौहान दिल्‍ली में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाते हुए नजर आए।  दरअसल उनकी दिल्ली चुनाव प्रचार में डिमांड आयी थी। इसीलिए पार्टी ने उन्हें दिल्‍ली में एमसीडी के चुनाव प्रचार के लिए भेज दिया।

मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा

आपको बता दे दिल्ली के शास्त्री नगर, सरस्वती विहार, आदर्श नगर, शालीमार बाग, रोहिणी सेक्टर डी में जनसभा के दौरान शिवराज सिंह चौहान अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए। मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत का परचम लहरा रहा है। आपको बता दे यूक्रेन युद्ध के बीच भारत के छात्र जब तिरंगा लेकर निकले तो रूस और यूक्रेन की सेना पीछे हट गई। जिसके बाद सारे देश यह बताने में लगे हुए हैं कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खास हैं।

आपको बता दे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एमसीडी चुनावों से जीत का सिलसिला शुरू हो कर आगे के चुनावों तक जीत पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार और भाजपा सरकारों की नीतियों की उपलब्धियां गिनाईं। उन्‍होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भी भाजपा ने सेवा भाव दिखाया और लोगों को दवाएं, भोजन-पानी मुहैया कराया। दिल्‍ली में कोराना प्रकोप के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जज्‍बा दिखाया कि हम सेवाभावी हैं ।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular