होम / Delhi MCD Elections: भाजपा का AAP के खिलाफ एक और स्टिंग बम, 80 लाख में टिकट बेचने का दावा

Delhi MCD Elections: भाजपा का AAP के खिलाफ एक और स्टिंग बम, 80 लाख में टिकट बेचने का दावा

• LAST UPDATED : November 21, 2022

Delhi MCD Elections: दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले भाजपा और आम आदमी पार्टी लगातार एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा ने अब आदमी पार्टी पर एट स्टिंग का हवाला देते हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली सरकार पर जमकर हमला बोला है। संबित पात्रा का कहना है कि आप (AAP) भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी हुई है। केजरीवाल के कई दिग्गजों का स्टिंग हुआ है। आम आदमी पार्टी के नेता बिंदू श्रीराम ने स्टिंग ऑपरेशन किया है। रोहिणी के वार्ड 54 से बिंदू को टिकट का वादा किया गया था और टिकट के बदले 80 लाख रुपये मांगे थे।

भाजपा विधायक ने लगाए ये आरोप

स्टिंग ऑपरेशन के सामने आने के बाद बीजेपी विधायक बीजेंद्र गुप्ता ने कहा है कि “जनता ने देखा की कट्टर ईमानदार वाले कितने कट्टर भ्रष्टाचारी हैं। इसी स्टिंग में दिनेश श्राफ ने भी बताया की विधानसभा चुनाव में भी पैसे का खेल हुआ है। नगर निगम के साथ-साथ विधानसभा चुनाव के लिए भी टिकटे बेची गई थीं। आप पार्टी ने टिकट खरीदने के लिए दलाल भेजे हुए हैं। दिल्ली के लोगों को लुटा जा रहा है।“

BJP विधायक ने की जांच की मांग

बीजेपी विधायक ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “जो पैसा दे सकता है सिर्फ उसे ही टिकट मिलेगा।“ साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर जांच की मांग करते है। ACB  इन्हे जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

ये भी पढ़ें: तीनों आरोपियों को रिहा करने के SC के फैसले को दिल्ली सरकार देगी चुनौती, LG ने दी मंजूरी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox