Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi MCD Mayor Election: 'बीजेपी मेयर पद के लिए खड़ा करेगी निर्दलीय...

Delhi MCD Mayor Election:

Delhi MCD Mayor Election: दिल्ली नगर निगम के मेयर के लिए 6 जनवरी 2023 को चुनाव होगा। जिसकी नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 27 दिसंबर 2022 है। आम आदमी पार्टी ने एमसीडी मेयर पद के लिए उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है। आप ने एमसीडी के लिए शैली ओबेरॉय को उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद दिल्ली नगर निगम के मेयर पद को लेकर राजनीति और तेज हो गई है।

आपको बता दे आप सांसद राघव चड्ढा ने बीजेपी पर निर्दलीय उम्मीदवार के बहाने राजनीति करने का आरोप लगाया है। जिसमें राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी को चुनाव लड़ना है तो सामने आए, निर्दलीय उम्मीदवार को आगे नहीं करें। उन्होंने कहा, “चुनाव लड़ने का अधिकार सबको है, अगर बीजेपी को चुनाव लड़ना था तो अपनी पार्टी को आगे रखकर चुनाव लड़ते, निर्दलीय के सहारे चुनाव क्यों लड़ रही है? दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कही जाने वाली बीजेपी पीछे से क्यों वार करती है, एक निर्दलीय प्रत्याशी के कंधे का सहारा लेकर क्यों लड़ाई में उतरती है? बीजेपी को सोचना चाहिए कि दिल्ली की जनता ने उसे एमसीडी की राजनीति से बाहर कर दिया है।”

बीजेपी पर राघव चड्ढा पर लगाया ये आरोप

बता दे राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली की जनता के सामने एक घोषणा की थी कि एमसीडी में हार के बाद वह मेयर के चुनाव में अपना कोई प्रत्याशी घोषित नहीं करेगी, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बीजेपी एक निर्दलीय उम्मीदवार को चुनाव में खड़ा करने जा रही है। बीजेपी हर संभव प्रयास करेगी कि एमसीडी के मेयर चुनाव में आम आदमी पार्टी को कैसे रोका जाए।

 

ये भी पढ़े: कोविड के साथ-साथ कैंसर से भी बचाती है कोरोना वैक्सीन, सामने आया ये चौंकाने वाला खुलासा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular