Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi MCD Polls: 'BJP के 10 वीडियो बनाम केजरीवाल के 10 काम'...प्रेस...
Delhi MCD Polls: 
Delhi MCD Polls: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान उन्होनें  कहा कि शुक्रवार (25 नवंबर) को CBI ने एक चार्जशीट दाखिल की। जिसमें मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है। जिसके बाद सीएम ने BJP का बिना नाम लिए पार्टी पर निशाना साधा है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि, इन्होनें सारे हथकंडे अपनाये लेकिन इन्हें कोई सबूत नहीं मिला।
मैं कट्टर ईमानदार हूं- सीएम केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉनफ्रेंस करते हुए कहा कि, “सारी जांच पूरी हो गई है सब जगह छान लिया गया लेकिन कुछ नहीं मिला। मोदी जी हमारी जांच जिंदगी भर करवाते रहेंगे, लेकिन अब तक जो जांच कराई गई इनको 25 पैसे की भी गड़बड़ी नहीं मिली। प्रधानमंत्री पर्सनली इस केस को मॉनीटरिंग कर रहे थे, मेरे सूत्रों ने बताया लेकिन ये कुछ नहीं कर पाए। ये कट्टर ईमानदार लोगों का कुछ नहीं बिगाड़ सकते। मैं कह सकता हूं कि मैं कट्टर ईमानदार हूं, लेकिन मैं चैलेंज करता हूं कोई बीजेपी वाला ये नहीं कह सकता।”

जैन के वायरल वीडियो पर कही ये बात
इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन वीडियो लीक मामले पर भी टिप्पणी कर कहा कि, “MCD का चुनाव बड़ा साफ होता जा रहा है। BJP के 10 वीडियो बनाम केजरीवाल के 10 काम। जनता को यह तय करना है कि उनको BJP के 10 वीडियो चाहिए या केजरीवाल के 10 काम।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular