होम / Delhi Metro: अगली नोटिस तक बंद रहेंगे लोक कल्याण मार्ग समेत 3 मेट्रो स्टेशन, DMRC ने बताया वजह

Delhi Metro: अगली नोटिस तक बंद रहेंगे लोक कल्याण मार्ग समेत 3 मेट्रो स्टेशन, DMRC ने बताया वजह

• LAST UPDATED : March 26, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने मंगलवार को लोक कल्याण मार्ग और पीट चौक मेट्रो स्टेशनों को अगली सूचना तक बंद रखने का फैसला किया। दिल्ली मेट्रो के हवाले से कहा, सुरक्षा कारणों से, लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन, पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 पर प्रवेश और निकास अगली सूचना तक बंद रहेगा। डीएमआरसी ने कहा है कि मेट्रो को ताजा आदेश के मुताबिक आज अपनी यात्रा की योजना बनानी चाहिए।

आज AAP पीएम मोदी के आवास का घेराव करेंगे

आपको बता दें कि तथाकथित उत्पाद नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बड़ा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मंगलवार यानी 26 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी के आवास का घेराव करेंगे। आम आदमी पार्टी के इस प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा कारणों से दिल्ली मेट्रो प्रशासन ने लोक कल्याण मार्ग स्टेशन के गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय स्टेशन के गेट नंबर 5 को अगले आदेश तक बंद रखने का फैसला किया है।

ये भी पढ़े: Delhi Fire: सिटी सेंटर के पास डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड…

वाहनों को उठाया जा सकता है

आप के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है। यातायात परामर्श के अनुसार, नई दिल्ली क्षेत्र में सुचारू यातायात प्रबंधन के लिए तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर किसी भी वाहन को रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं है। ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि जरूरत पड़ने पर वाहनों को अरबिंदो चौक, तुगलक रोड, सम्राट होटल राउंडअबाउट, जिमखाना पोस्ट ऑफिस राउंडअबाउट और कौटिल्य मार्ग राउंडअबाउट से अन्य मार्गों से डायवर्ट किया जाएगा। अनुचित पार्किंग और कानूनी निर्देशों की अवज्ञा के लिए सड़कों पर पार्क किए गए वाहनों को उठाया जा सकता है। आपको बता दें कि AAP ने ED द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास का घेराव करने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़े: http://AAP Protest: पंजाब के मंत्री और कई AAP कार्यकर्ता हिरासत में

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox