Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi Metro: चलती मेट्रो के आगे कूद गया बैंक ऑफिसर, मौके पर...

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज) :राजधानी दिल्ली में एक बैंक अधिकारी ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। सामने आई जानकारी के अनुसार, खुदकुशी करने वाले बैंक अधिकारी अमृतसर के बैंक ब्रांच में नौकरी करते थे। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार शाम हुई दुर्घटना में 35 वर्षीय दिव्यांशु चोपड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने यह भी बताया है कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मामले में पुलिस का बयान

पुलिस के अमुसार, चोपड़ा शुक्रवार को पंजाब के अमृतसर से दिल्ली आए थे। शुक्रवार की शाम वो राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक चलती मेट्रो ट्रेन के आगे कूद गए। एक अधिकारी ने बताया कि मृतक के पास एक बैग मिला जिसमें रखे पहचान पत्र से पता चला कि उनका नाम दिव्यांशु चोपड़ा है और वो पंजाब एंड सिंध बैंक में बतौर अधिकारी कार्यरत थे।

20 मिनट तक रुकी मेट्रो की आवाजाही

पुलिस को आत्महत्या करने वाले अधिकारी के बैग से एक फोन भी मिला है जिसे अनलॉक करने की कोशिश की जा रही ताकि उसके परिजनों को मौत की सूचना दी जा सके। पुलिस ने खुदकुशी के इस मामले को लेकर कहा कि परिवार से बात करने के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस ने यह भी कहा है कि वो उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन से कहां जा रहे थे और दिल्ली क्यों आए थे ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा। बता दें, बैंक अधिकारी द्वारा ट्रैक पर कूदकर खुदकुशी कर लेने से मेट्रो ट्रेन की आवाजाही 20 मिनट तक रुकी रही।

also read; Delhi :नौकरी देकर लोगों से चोरी करवाता था दुकानदार, दिल्ली पुलिस ने धर लिया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular