Friday, July 5, 2024
HomeDelhiजंग का अखाड़ा बनी Delhi मेट्रो, सीट को लेकर हुए विवाद में...

जंग का अखाड़ा बनी Delhi मेट्रो, सीट को लेकर हुए विवाद में बुजुर्ग से भिड़ा शख्स, Video Viral

India News Delhi(इंडिया न्यूज़),Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर विवाद होता रहता है। आमतौर पर सीट को लेकर ही बड़ा विवाद खड़ा हो जाता है। कई बार महिलाएं झगड़ती नजर आती हैं तो कई बार युवक झगड़ते नजर आते हैं। इस बार भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लोग झगड़ते नजर आ रहे हैं। दोनों बैठने के तरीके को लेकर आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं।

सीट को लेकर बुजुर्ग से भिड़ा शख्स

सोशल मीडिया साइट एक्स पर ‘घर का क्लेश’ नाम से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दो लोग सीट को लेकर झगड़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आपस में भिड़ते दिख रहे एक शख्स थोड़ा बुजुर्ग लग रहा है जबकि दूसरा युवक है। वीडियो के मुताबिक, दोनों बैठने के तरीके को लेकर झगड़ रहे हैं। इस दौरान बुजुर्ग कहता है खाओगे क्या? क्या तुम मेरे सिर पर बैठोगे? वहीँ, युवक कहता है है कि वह इसकी शिकायत अधिकारियों से करेगा। इस पर बुजुर्ग कहते हैं हां चलो मैं भी तुम्हारे साथ चलूंगा। लेकिन कुछ देर बाद दोनों शांत हो जाते हैं।

लोगों ने जमकर लिए मजे

वहीं इस घटना को एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। घटना को देखकर आसपास के लोग भी अजीब-अजीब चेहरे बनाते रहे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं। कई यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो का नाम बदलकर क्लैश मेट्रो करने की बात कही है। वहीँ, एक यूजर ने लिखा कि युवक को बुजुर्ग आदमी से कैसे बात करनी चाहिए, उसे नहीं पता।

ALSO READ ; “मैं पीड़ित हूं…अपमान सह रहा हूं”: उपराष्ट्रपति धनखड़ ने बयान किया अपना दर्द

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular