Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: दिल्ली मेट्रो के यात्री सावधान, आज इस लाइन पर मेट्रो...

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के यात्री सावधान, आज इस लाइन पर मेट्रो सर्विस रहेगी प्रभावित

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो को लेकर DMRC ने बड़ा अपडेट दिया है। शनिवार को दिल्ली मेट्रो के करोल बाग और राजीव चौक के बीच मेट्रो सेवा प्रभावित रहेगी। दिल्ली मेट्रो ने कहा कि शनिवार सुबह ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवा प्रभावित रहेगी। इस दौरान मेंटेनेंस की वजह से कुछ देर के लिए मेट्रो सेवा प्रभावित रही। अगर आप शनिवार को ब्लू लाइन पर यात्रा करने की सोच रहे हैं तो जाने से बचें।

आज इस लाइन पर मेट्रो सर्विस रहेगी प्रभावित

आपको बता दें कि ब्लू लाइन सेक्टर-21 से इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली तक जाती है। सामान्य दिनों में इस रूट पर सेवाएं सुबह 6.00 बजे शुरू होती हैं और आखिरी मेट्रो 22.32/22.50 पर चलती है। रविवार सुबह 6.30 बजे सेक्टर-21 से इलेक्ट्रॉनिक रूट पर ट्रेन सेवा शुरू होती है। दिल्ली मेट्रो ने इस लाइन पर ट्रेन सेवाओं की प्रभावित रहने की बात की है। इस दौरान शनिवार सुबह कुछ देर बाद मेट्रो भी शुरू कर दी जाएगी।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (सीएमआरसी) के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि करोल बाग और राजीव चौक खंड के बीच प्रस्थान का काम शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि से शुरू होगा। इसके चलते रविवार को कुछ देर के लिए ट्रेन सेवाओं पर रोक लगा दी गई। अधिकारी ने कहा कि इस खंड में राजस्व सेवाओं के नियमित शुरुआती समय सुबह छह बजे से राजीव चौक खंड से करोल बाग तक ट्रेन सेवा उपलब्ध नहीं होगी। इसलिए, इस खंड पर सेवा देने वाले झंडेवालान और राम कृष्ण आश्रम मार्ग मेट्रो स्टेशन सुबह 6 बजे तक बंद रहेंगे। हालाँकि, इस सेक्शन/स्टेशनों पर कारोबार सुबह 6 बजे से शुरू होगा।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular