Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: डीएमआरसी ने रील बनाने वालों को किया सावधान, मीम के...

Delhi Metro: सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए अक्सर ही लोग कई तरह के ट्रेंड को फॉलो करते हैं।  जिसकी वजह से मेट्रो के अंदर डांस करने का ट्रेंड भी खूब सुर्खियां बटोर रहा था। ट्रेंड को फॉलो करने के चक्कर में बहुत से लोग मेट्रो में डांस करते थे और वीडियो बनाते थे लेकिन अब इस मामले पर डीएमआरसी ने चुप्पी तोड़ी है।

DMRC ने शेयर किया ये मीम

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया है, जिसमें वो लोगों को न नाचने की सलाह दे रही है। डीएमआरसी ने फिल्म ‘आरआरआर’ का ऑस्कर के लिए नॉमिनेट मशहूर गाना नाटू-नाटू का इस्तेमान किया है जिसमें वह लोगों को नाचने से मना कर रही है। डीएमआरसी ने सावधान करते हुए लिखा है “नाचना मजेदार है, लेकिन दिल्ली मेट्रो में ना-नाचो।”

 

मजाकिया अंदाज में किया जागरूक

डीएमआरसी ने एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर की सिग्नेचर डांस मूव्स करते हुए एक फोटो पर मजाकिया लाइन लिखी। जिसके कैप्शन लिखा था, “अपने पैसेंजर्स का सम्मान करना याद रखें”। डीएमआरसी ने तस्वीर में एक डिस्क्लेमर भी दिया था, जिसमें लिखा था, ”दिल्ली मेट्रो के अंदर रील/डांस वीडियो या ऐसी कोई भी गतिविधि करना, जिससे यात्रियों को असुविधा हो, सख्त वर्जित है।”

ये भी पढ़ें: दिल्ली में ठंड की विदाई, फरवरी में ही होने लगा गर्मी का एहसास

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular