Friday, June 28, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: DMRC ने किया मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव, जानिए वोटिंग...

Delhi Metro: DMRC ने किया मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव, जानिए वोटिंग के दिन क्या रहेगा मेट्रो का शेड्यूल

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Metro: 25 मई को लोकसभा के छठे चरण के चुनाव के सम्बंध में, DMRC ने दिल्ली मेट्रो की टाइमिंग में कुछ बदलाव करने का निर्णय लिया है। दिल्ली में सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होने की तैयारी है। इस समय से लेकर चुनाव की ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों और आम जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा से बचाने के लिए, मेट्रो की समय सारणी में परिवर्तन किया गया है।

Delhi Metro: DMRC ने दी ये जानकारी

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी है कि 25 मई को लोकसभा चुनाव के दिन सभी लाइनों पर दिल्ली मेट्रो की सेवाएं सुबह 4:00 बजे से शुरू होंगी। यह उन कर्मचारियों को सुविधा प्रदान करेगा जो चुनाव ड्यूटी के लिए तैनात हैं। सभी लाइनों पर ट्रेनें सुबह 6:00 बजे तक 30 मिनट के अंतराल पर चलेंगी। इसके अतिरिक्त, सुबह 6:00 बजे के बाद पूरे दिन सामान्य मेट्रो ट्रेन सेवाएं चलेंगी।

हर 30 मिनट के अंदर चलेगी मेट्रो

दिल्ली में लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। इसके माध्यम से चुनाव की ड्यूटी में लगे कर्मचारियों और सामान्य लोगों को वोटिंग के दौरान अपने गंतव्य तक पहुंचने में आसानी हो। इसलिए, 25 मई को सुबह 4 बजे से ही मेट्रो सेवाएं शुरू होंगी। सुबह 6 बजे तक हर 30 मिनट के अंतराल में स्टेशनों पर मेट्रो ट्रेनें चलेंगी। इसके साथ ही, वोटिंग के दिन मेट्रो स्टेशन पर सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया जाएगा ताकि यात्रियों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular