होम / Delhi Metro: महाराजा सूरजमल मेट्रो स्टेशन से बुजुर्ग ने कूदकर गवाई अपनी जान, Video वायरल

Delhi Metro: महाराजा सूरजमल मेट्रो स्टेशन से बुजुर्ग ने कूदकर गवाई अपनी जान, Video वायरल

• LAST UPDATED : August 9, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: दिल्ली के महाराजा सूरजमल मेट्रो स्टेशन से कूदकर 49 वर्षीय व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। बुजुर्ग व्यक्ति मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से नीचे सड़क किनारे कूद गया। इससे उसकी जान चली गई।

मेट्रो स्टेशन से कूदकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या

पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति महाराजा सूरजमल स्टेडियम मेट्रो स्टेशन की छत पर चढ़कर वहां से कूद गया है। सूचना मिलते ही एएसआई बलवान सिंह मौके पर पहुंचे। वहां बताया गया कि एक व्यक्ति मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 से नीचे सड़क पर कूद गया है। इसके बाद उसे संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल को नहीं मिली राहत, 20 अगस्त तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

अस्पताल में हुई मौत

घायल व्यक्ति को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान 49 वर्षीय हरीश के रूप में हुई। वह दिल्ली के रोहिणी का रहने वाला था। मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

घटना का वीडियो वायरल

इंडियन ऑयल में काम करने वाले कर्मचारी ने महाराजा सूरजमल मेट्रो स्टेशन से सड़क पर कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान हरीश (49) के रूप में हुई है। उसे रेलिंग पर बैठा देख सीआईएसएफ के जवानों ने उसे कूदने से रोकने का प्रयास किया। नीचे गिरने से उसके सिर में चोट लग गई। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वही इस घटना का वीडियो विरल हो गया है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े: Delhi Weather: दिल्ली-NCR को नहीं सताएगी गर्मी, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox