Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: दिल्ली मेट्रो स्टेशन से कूद रही थी लड़की, फिर पुलिस...

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो स्टेशन से कूद रही थी लड़की, फिर पुलिस ने जो किया लोग देखकर हैरान रह गए

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन के रेलवे ट्रैक से कूदने की कोशिश कर रही एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की मेट्रो स्टेशन से थोड़ा आगे रेलवे ट्रैक के किनारे लगी रेलिंग पर चढ़कर नीचे कूदने की कोशिश करती है। वीडियो 11 दिसंबर शाम करीब 5 बजे का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली के शादीपुर मेट्रो स्टेशन का है। जहां एक लड़की मेट्रो स्टेशन से आगे जाकर ट्रैक पर बाउंड्री पार कर गई और फिर वहां से कूदकर आत्महत्या की धमकी देने लगी।

मेट्रो ट्रैक से छलांग लगाने की कोशिश (Delhi Metro)

मेट्रो पुलिस और नीचे सड़क से गुजर रहे लोगों की नजर जब लड़की पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच मेट्रो स्टाफ और सीआरपीएफ के जवान उस जगह पहुंच गए, जहां लड़की रेलिंग पर चढ़कर नीचे कूदने की कोशिश कर रही थी। हालांकि नीचे खड़े लोग उसे ऐसा करने से मना कर रहे थे,जिसके पीछे मंशा लड़की को कुछ देर बातों में व्यस्त रखना था। ताकि इसी बीच सीआरपीएफ के जवान वहां पहुंच जाएं और उसे बचा लें। लोगों ने लड़की को बातों में व्यस्त रखा और फिर मेट्रो स्टाफ और पुलिस ने लड़की को कूदने से बचा लिया।

पुलिस पूछताछ में जुटी

पुलिस ने लड़की से पूछताछ की कि वह ऐसा क्यों कर रही है। लड़की ने अपने परिजनों के बारे में बताया, जिसके बाद उसके परिजनों को बुलाकर भी समझाया गया। लड़की की काउंसलिंग की भी बात हुई।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular