Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Metro News: मेट्रो में अश्लीलता करने वालों की आई सामत, पुलिस...

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro News, दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में आए दिन लोग तरह तरह की हरकत करते हैं। जिनको देख वहां बैठे लोगों को शर्मिंदगी महसूस होती है। जिसके बाद पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ एक्शन लिया है। जिसमें दिल्ली पुलिस ने दिल्ली मेट्रो में मास्टरबेट करने वाले युवक के खिलाफ वांटेड नोटिस जारी केस दर्ज किया है। वहीं आपको बता दे इसी के साथ दिल्ली पुलिस का कहना है जो भी इस युवक की जानकारी देगा उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी।

जानकारी के लिए बता दे दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर लिखा है कि, ”यह आदमी दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत कर रहा था और अब वह एफआईआर नंबर 02/23 पीएस आईजीआईए मेट्रो में वांछित है। कृपया IGIA मेट्रो के SHO को 8750871326 या 1511 या 112 पर सूचित करें। सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी. दिल्ली पुलिस की मदद करें, धन्यवाद।”

जैसा कि सब जानते है कि दिल्ली महिला आयोग ने मेट्रो में अश्लीलता करने वालें शख्स का वीडियो वायरल होने के संबंध में नोटिस जारी किया था। जिसमें आयोग ने कहा कि एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से ‘अश्लील हरकत’ करते हुए देखा जा सकता है। यह बहुत ही गंभीर मामला है। आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

 

ये भी पढ़े: रात में देर से सोना आपको पहुचा सकता है नुकसान, हो सकते हैं ये गंभीर नुकसान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular