Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Metro News: दो लड़को ने मेट्रो में स्कर्ट पहन किया सफर,...

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro News, दिल्ली: इन दिनों दिल्ली मेट्रो सोशल मीडिया पर मनोरंजन का केंद्र बना हुआ है। इस समय दिल्ली मेट्रो में लोग सफर से ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए जाते है। बता दे आए दिन मेट्रो में लोग कोई न कोई नया खुराफात करते हुए रील्स बनाते रहते हैं।

बता दे जिसमें कभी कोई तकिया लगाए चादर ओढ़कर सोता दिख रहा है, तो कभी कोई डांस कर रहा है। हर रोज़ मेट्रो में ऐसी हरकतें करने वाले लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी तरह का एक और वीडियो सामने आया है, जिसें देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। अब इंस्टाग्राम Reels पर दो लड़के मिले हैं, जो मेट्रो में स्कर्ट पहनकर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद मेट्रो के अंदर बैठे और बाहर घूमते सभी लोग बस उन दोनों लड़कों को हैरानी भरी नज़रों से देखते रहे।

जानकारी के लिए बता दे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @_bhavyakuma नाम के यूजर ने 16 अप्रैल को शेयर किया था, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि यह स्कर्ट नहीं, डेनिम की लुंगी है। दूसरे ने लिखा, क्या चल रहा है मेट्रो में। एक ने लिखा, चलो अच्छा है कम से कम पूरे कपड़े पहनकर चढ़े। एक ने तो मज़े लेते हुए लिखा, इन लड़कों ने बहुत बड़ा काम किया है। इस वीडियो पर आपका क्या कहना है? कमेंट में बताएं।

 

ये भी पढ़े: IIFA और AquaKraft की एक खास पहल, भारत के गांवों में जल सुरक्षा को लेकर किया कार्यक्रम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular