Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: दिल्ली मेट्रो में फिर हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख भड़क...

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में फिर हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख भड़क उठे लोग, Video Viral

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। हाल ही में एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक लड़की मेट्रो प्लेटफॉर्म पर फोटोशूट कराती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स नाराज हो गए। इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि दिल्ली मेट्रो से ऐसा वीडियो सामने आया है।

वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Delhi Metro)

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मेट्रो प्लेटफॉर्म पर फोटोशूट कराती नजर आ रही है। लड़की स्टाइलिश दिख रही है। वहीं मेट्रो में मौजूद लोग उन्हें देख रहे हैं। ये वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nanndita Rawat (@nanndita23)

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @nanndita23 नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं नंदिता के हैंडल पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिसमें वह दिल्ली मेट्रो में फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। वीडियो पर कई यूजर्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

वायरल वीडियो पर लोगों का रिएक्शन

वायरल वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सरोजनी के कपड़ों की कीमत 200 रुपये है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस वीडियो को कोई नहीं देख रहा है। वहीं एक यूजर ने कहा, ‘कोई और काम नहीं है क्या?’ यह वीडियो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular