Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: फिर वीडियो हुआ वायरल, अब कौन सी हरकत आई सामने

India News(इंडिया न्यूज) Delhi Metro,दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूव वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक अपने पैर से जानबूझकर मेट्रो गेट को रोकते नजर आ रहे है। दिल्ली मेट्रो में आए दिन कुछ न कुछ अजीबो हरकते वाली वीडियो सामने आते रहती है। हैरानी की बात यह है कि DMRC के अपील के बाद भी यात्री मेट्रो का उल्लंघन कर रहे है। इसी बीच फिर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूव वायरल हो रही है, जिसमें कुछ यात्री मेट्रो के दरवाजे को रोकते नजर आ रहे है।

DRMC ने की शिकायत

DRMC ने ट्विटर पर ट्विट कर की शिकायत। हैराणी की बात तो यह है कि आसपास मौजूद लोगों ने कुछ कहने के बाजय वीडियो बनाने लगते है। इस गैर जिम्मेदार हरकत पर सभी हंसते- मजाक उड़ाते नजर आए। इस वीडियो के बारे में एक यूजर ने 8 जून को ट्विटर पर दिल्ली मेट्रो से इसकी शिकायत की और उसके कुछ समय बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन द्वारा शिकायत दर्ज की गई और इसके संबंधित सारे डिटेल मांगी गई। अपको बता दे कि यह जानकारी अभी सामने नहीं आई है कि असल में वीडियो किस दिन की है। यह वीडियो 8 जून को शेयर किया गया और दिल्ली मेट्रो द्वारा इसे दंडनीय अपराध कहा गया।

दिल्ली मेट्रो ने की अपील

इस मामले को लेकर दिल्ली मेट्रो ने कहा कि यह मामला ब्लू लाइन की मेट्रो से जुड़ा है, और कोई भी मेट्रो स्टेशन पर ज्यादा भीड़ होने के वजह से यात्रियों को काफि मुशकिलों का  सामना करना पड़ता है। भीड़ वाले स्टेशन पर सुरक्षाकर्मी मौजूद रहते है ताकि यात्रियों को कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। इस मामले पर कार्रवाई की जाएगी और फिर दिल्ली मेट्रो द्वारा अपील की गई है कि यात्रियों के यात्रा के लिए दिल्ली मेट्रो हमेशा आगे है, यात्रा के दौरान कोई भी हरकत की जाती है तो शिकायत वाले नंबर पर अवश्य सूचना दे।

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular