Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: दिल्ली मेट्रों में फिर पकड़े गया चोर, हुई जमकर पिटाई

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रों में फिर पकड़े गया चोर, हुई जमकर पिटाई

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: इंटरनेट के जमाने में अक्सर कोई न कोई वीडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। दिल्ली मेट्रो में भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है। एक शख्स ने यात्री को उसके बैग से सामान चुराते हुए पकड़ लिया। इसके बादमेट्रो में शख्स ने बिना रुके चोर को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।

10 थप्पड़ मारे, भीड़ तमाशा देखती रही

ट्रेन से लेकर मेट्रो तक में चोरी के कई मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन चूंकि यह मोबाइल और सोशल मीडिया का जमाना है तो घूमते-फिरते बहुत सी चीजें कैमरे में कैद हो जाती हैं। हाल ही में एक शख्स ने कुछ ऐसा ही अपने मोबाइल में कैद कर लिया और ये वायरल हो गया। वीडियो दिल्ली मेट्रो का है जिसमें एक शख्स ने सहयात्री को उसके बैग से सामान चुराते हुए पकड़ लिया। इसके बाद खचाखच भरी मेट्रो में शख्स ने बिना रुके कथित चोर को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।

वह उसे 10 से 11 बार थप्पड़ मारता है और उसे खुद को समझाने का कोई मौका नहीं देता है। हालांकि यह नहीं कहा जा सकता कि यह वीडियो कब का है, लेकिन हाल ही में यह वायरल हो गया है। आस-पास खड़े लोग उसे रोकने की जरा सी भी कोशिश करते नजर नहीं आ रहे हैं। वीडियो को ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है। लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं और दिल्ली मेट्रो में ऐसी घटनाएं आम होने की बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal Arrested: CM केजरीवाल की पत्नी का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

चोरी का वीडियो वायरल हुआ था

हाल ही में भी दिल्ली मेट्रो में चोरी का वीडियो वायरल हुआ था। इसके वायरल वीडियो में यूट्यूबर सिंटू गुप्ता दिल्ली मेट्रो में प्रवेश कर रही भीड़ के पीछे कैमरा लेकर चल रहे थे। वह यह भी बता रहे हैं कि कैसे भीड़ में जा रही दो महिलाएं दूसरे का पर्स चुराने की कोशिश कर रही हैं। इसके बाद वह उस चोरी का वीडियो भी बनाता है। जब दोनों चोर महिलाएं भीड़ से बाहर आईं तो सिंटू ने उन्हें रोक लिया। वह उस महिला से भी मेट्रो से उतरने के लिए कहता है जिसका पर्स चोरी हुआ था। वह कहता है- सुनो, बाहर आओ, तुम्हारा पर्स चोरी हो गया है। इसके बाद महिला दो लोगों के साथ बाहर आती है। महिला दोनों महिलाओं को पीटना शुरू कर देती है।

ये भी पढ़े: http://Arvind Kejriwal Arrested: सुनीता केजरीवाल ने मंदिर जाकर की प्रर्थना, बोली- जल्द आएंगे बाहर

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular