Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: आज बंद रहेगा राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन का ये गेट,...

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के व्यस्त स्टेशनों में शामिल राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 4 के पास नवीनीकरण का काम होना है। जिसके चलते आज, 29 जनवरी राजीव चौक मेट्रो स्टेशन का गेट नंबर 4 पर यात्रियों के प्रवेश व निकास की सुविधा बंद रहेगी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

ट्वीट कर दी जानकारी

DMRC ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘रविवार 29 जनवरी को सिविल रिनोवेशन की वजह से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर गेट नंबर -4 से प्रवेश और निकास की सुविधा बंद रहेगी। यात्री स्टेशन से आने-जाने के लिए गेट नंबर-3 का उपयोग कर सकते हैं’।

 

डीएमआरसी ने बताई वजह

दरअसल, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 4 पर सिविल रिनोवेशन का काम होना है जिसके चलते आज इसे पूरी तरह बंद रखा गया है। इस दौरान यात्री न तो इस गेट से बाहर निकल पाएंगे और न ही यहां से मेट्रो के अंदर जा सकेंगे। इसके लिए यात्रियों को नजदीकी गेट नंबर-3 से एंट्री या एक्जिट लेनी होगी।

स्टेशन पर आवाजाही के लिए हैं इतने गेट 

आपको बता दें कि राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर कुल 8 गेट हैं, जिसमें से यात्रियों को आज गेट नंबर 4 बंद मिलेगा वहीं यात्री बाकी के 7 गेट से सामान्य रूप से आना-जाना कर सकेंगे। आज मेट्रो से कनॉट प्‍लेस जानें वाले यात्रियों को थोड़ा अतिरिक्त समय लेकर चलने की सलाह दी गई तारि उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो।

 ये भी पढ़ें: ठंड का डबल अटैक, तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular