Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में जमकर नाची महिलाएं, देखें वीडियो

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में जमकर नाची महिलाएं, देखें वीडियो

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Viral Video: दिल्ली मेट्रो हमेशा से ही अजीबोगरीब कारणों से चर्चा में रही है। मेट्रो में सार्वजनिक रूप से होने वाले झगड़ों और अजीबोगरीब डांस रील और होली खेलने वाली लड़कियों तक, दिल्ली मेट्रो सभी कंटेंट क्रिएटर्स के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई है। इसी कड़ी में, एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दिल्ली मेट्रो के महिला कोच के अंदर महिलाओं के एक समूह को नाचते और गाते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंसी और मनोरंजन का माहौल बना दिया है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या कहा?

वीडियो क्लिप की शुरुआत महिलाओं के एक समूह द्वारा पारंपरिक गीत गाते और सिर पर घूंघट डालकर नाचते हुए दिखाई देती है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, महिलाओं में से एक उठती है और अन्य साथी यात्रियों को उनके साथ शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करती है। snaxxy55 नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर यह मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi singh (@snaxxy555)

वीडियो में महिलाओं के अचानक किए गए डांस मूव्स ने दर्शकों का ध्यान खींचा है, जिस पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, “वे खुश हैं और कोई अश्लील डांस नहीं कर रही हैं। उन्हें खुश रहने दो!” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “लेडीज संगीत कोच।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “सुपर चिल वाइब्स।” एक और यूजर ने लिखा , “10000 गुना बेहतर 2 रुपये का क्रिंग डांस गर्ल्स से।

ये भी पढ़ें: Arvinder Singh Lovely ने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने का बताया कारण, कहा- “किसी दूसरी पार्टी में शामिल …”

हालांकि, एक यूजर ने कहा, “दिल्ली मेट्रो के अंदर गाने बजाना और डांस करना मना है। सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।” एक अन्य ने लिखा, “इसलिए शिक्षा जरूरी है।” इस वीडियो को पहली बार ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से अब तक 5.6 मिलियन बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें: Viral Video: रूसी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पासपोर्ट अधिकारी पर अनुचित व्यवहार का लगाया आरोप, कहा- ”मैं हैरान हूँ”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular