Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: दिल्ली मेट्रो में फिर भिड़ी महिलाएं, 'इतना फोड़ूंगी तुझे...', Video...

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में फिर भिड़ी महिलाएं, 'इतना फोड़ूंगी तुझे...', Video Viral

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: पिछले कुछ समय से डीएमआरसी की लगातार चेतावनियों के बावजूद दिल्ली मेट्रो में नाच-गाना, लड़ाई-झगड़े और हंगामा रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में कई ऐसे वीडियो आए जिनमें कोई मेट्रो में अश्लीलता करता नजर आया, कोई रील बनाता नजर आया तो कभी सीट को लेकर लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है।

मैं तुम्हें इतना तोड़ूंगा..

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें संभवत: यहां यात्रा कर रही दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर बहस हो रही है। ये बहस इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। बहस के बीच में एक ने दूसरे को धक्का दे दिया और उसने जवाब में पहली लड़की के सिर पर थप्पड़ मारा और पैर पटककर उसे गिराने की कोशिश की।

पहली लड़की ने भी पलटवार करने की कोशिश की और बोली- जानते हो मैं कौन हूं? मैं इतना खर्च नहीं करूंगा, मैं एक गायक हूं। साथ ही फोन पर नंबर डायल कर जल्द सबक सिखाने की धमकी देती है। हालांकि यह नहीं कहा जा सकता कि यह वीडियो कब का है, लेकिन इन दिनों यह खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अजीब बात ये है कि पास खड़ी भीड़ दोनों में से किसी को भी रोकने की कोशिश नहीं कर रही है, बल्कि हर कोई उनका वीडियो बना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Unfilter Delhi (@unfilterdelhi)

 

बेल्ट मारो जूते नहीं

आपको बता दें कि मेट्रो में होने वाली घटनाओं के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं। हाल ही में भी मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें सीट पर बैठने को लेकर दो महिलाओं के बीच बहस हो गई। इसके बाद एक महिला दूसरी महिला पर तेज आवाज में चिल्लाने लगी और गालियां देने लगी। इस दौरान अपशब्द कहने वाली महिला की बात सुनकर दूसरी महिला को भी गुस्सा आ जाता है। वह कहती है कि मैं उसे जूतों से मारूंगी। जवाब में महिला ने कहा, ‘जूते से मत मारो, बेल्ट से मारो, गोली मारो। जूतों का जमाना चला गया, अब गोलियों का जमाना आ गया।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular