Friday, July 5, 2024
HomeDelhiदिल्ली : हथियार लहराते बीच बाजार से निकले बदमाश ; 25 करोड़...

India News (इंडिया न्यूज़) : राजधानी दिल्ली में चोरों के हौंसले इन दिनों काफी बुलंद हो चले हैं। यहां के ज्वेलरी शॉप में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। बता दें, एक दिन पहले ही भोगल इलाके में चोरों ने सेंधमारी की थी, जहां उन्होंने 25 करोड़ के गहने लूट लिए थे। वहीं, आज यानि बुधवार को भी लूटपाट की एक वारदात सामने आई है। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार चोरों ने दिल्ली के लिबासपुर में एक ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बाइक पर आए लूटेरों ने दिनदहाड़े दुकान से 480 ग्राम सोने (तकरीबन 50 लाख) की लूट की। प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी जानकारी दी कि बाइक सवार तीन बदमाश दुकान में घुसे और बंदूक की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश दिनदहाड़े बाजार से गोली चलाते हुए बाइक से फरार हो गए।

पुलिस ने शुरू कर दी जांच

लूटपाट की घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जांच शुरू करने के लिए CCTV फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं, लूट की वारदात के बाद पूरे बाजार के व्यापारियों में रोष का माहौल है।

दिल्ली में चोरी की घटनाएं बढ़ी

बता दें, राजधानी में किस कदर बदमाशों के हौसले बुलंद हैं । इसक अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक अन्य मामले में बीते सोमवार यानी 25 सितंबर की रात चोरों ने भोगल इलाके में उमराव ज्वेलर्स को निशाना बनाया था। रविवार को जब शॉप के मालिक उमराव सिंह दुकान का दरवाजा बंद करने गए तो सब ठीक था, लेकिन जब मंगलवार को वह दुकान पर पहुंचे तब उन्हें पता चला की उनकी दुकान से चोर 25 करोड़ के गहने गायब हैं। इस मामले में यह जानकारी सामने निकल कर आ रही हैं कि चोर छत और दीवार में छेद करने के बाद अंदर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने आराम से इस चोरी को अंजाम दिया।

also read ; आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर राहुल गांधी ने पहनी कुली की ड्रेस ; उठाया सामान, सुना दर्द

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular