Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiदिल्ली : न्यू उस्मानपुर में बदमाशों ने दुकान पर की अंधाधुंध फायरिंग,...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में आज यानि मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया,जब कपड़े और जूते की दुकान पर अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में अभी तक किसी भी हताहत की जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी दी है कि न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस को ब्रह्मपुरी इलाके में सुबह 9.53 बजे एक दुकान के बहार बदमाशों द्वारा फायरिंग की सूचना मिली। इस मामले में शिकायत मिलते ही मामला दर्ज कर लिया गया है।

मामले में पुलिस का बयान

मामले में, पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने जानकारी दी है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि करीब पौने दस बजे तीन युवक मोटरसाइकिल पर आए। दो लड़के उतरे और उनमें से एक ने तीन राउंड फायरिंग की। आरोपियों ने दो राउंड फायरिंग दुकान के शीशे को निशाना बनाकर मारी, जबकि एक राउंड हवा में फायर किया गया। दुकान खुली थी, इस घटना में किसी के घायल होने क खबर नहीं है।

सीसीटीवी खंघालने में जुटी पुलिस

पुलिस ने इस मामले में यह भी कहा है कि दुकान के मालिक और उसके कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। बदमाशों की पहचान करने के लिए मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंघाला जा रहा है। पुलिस ने यह भी कहा है कि मामले में आईपीसी की धारा 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कार्य) और 34 (सामान्य इरादा) और शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

also read ; महिला आरक्षण बिल पर मोदी सरकार के साथ AAP , मंत्री आतिशी ने पीसी कर दी जानकारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular