Monday, July 8, 2024
HomeCrimeDelhi Murder: चाकू से गोद कर की 2 युवकों की हत्या, वजह...

Delhi Murder: चाकू से गोद कर की 2 युवकों की हत्या, वजह जान हो जाएंगे हैरान

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Murder: वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में शुक्रवार रात को दो युवकों की चाकुओं से हत्या हो गई है। इस घटना में बदमाशों ने युवकों को गोदकर हमला किया था। पुलिस ने घटना की सूचना पाकर आरोपियों की धर-पकड़ में जुट गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पिछले हफ्ते युवकों के बीच नहाने को लेकर विवाद हुआ था, लेकिन वर्तमान में हत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। वारदात की सूचना के बाद उत्तरी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राजीव रंजन और उत्तर पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त जितेंद्र कुमार मीना ने घटनास्थल का जांच किया।

Delhi Murder: इस वजह से हुआ था कतल

पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर बाबू जगजीवन अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक का नाम विशाल है, जो कि एक नाबालिग थे। हफ्ते भर पहले दोनों पक्षों में नहाने के मामले में विवाद हुआ था, जिसके कारण कल रात झगड़ा हुआ था। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है।

बर्गर किंग में भी हुई थी हत्या

बीते दिन पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में स्थित बर्गर किंग में एक व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है। इस हत्या मामले में अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बचकर निकल गया है। पुलिस अभी तक ना तो हत्या की गोलियां बरसाने वाले बदमाश को पकड़ पाई है और ना ही अमन के संबंधी महिला को धुंड पाई है। हत्या के इस वाक्या को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी गायब हो गया है।

ead More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular