Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi Murder: चाकू से 25 वार कर युवक की हत्या, आरोपी ने...

Delhi Murder: चाकू से 25 वार कर युवक की हत्या, आरोपी ने कर दी हैवानियत की सारी हदें पार

India News, (इंडिया न्यूज),Delhi Murder:दिल्ली के बदरपुर में 3 किशोरों ने बुधवार सुबह दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, संदिग्धों ने कथित तौर पर पीड़ित पर कई बार चाकू से हमला किया और फिर उसे तब तक सड़क पर घसीटते रहे जब तक उसने अपनी आखिरी सांस नहीं ले ली।

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने हत्या के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त (DCP) दक्षिण पूर्व राजेश देव ने कहा कि मृतक गौरव को बुधवार सुबह करीब 2:30 बजे लगभग 25 बार चाकू मारा गया। वह गौतमपुरी का रहने वाला था। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हत्या के बाद संदिग्धों ने मौके से भागने की कोशिश की। हालांकि, इलाके में गश्त कर रही पुलिस ने तीन आरोपियों का पीछा किया. बाद में दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया।

मामले में पुलिस का बयान

देव के मुताबिक, दो हेड कांस्टेबलों ने संदिग्धों को पीड़ित पर हमला करते हुए देखा। जब उन्होंने भागने की कोशिश की, तो पुलिस ने दूसरी पुलिस टीम की मदद ली, जिसने उन्हें दूसरी तरफ से रोक दिया। तीन आरोपियों में से दो किशोर थे। बाद में जब 2 अन्य संदिग्धों को पकड़ा गया तो उनमें से एक की पहचान नाबालिग के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार, गौरव पर किसी नुकीली चीज से वार किया गया है और हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के शवगृह में भेज दिया गया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular