Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Murder: आरोपी पत्नी ने कैमरे के सामने किया चौकाने वाला खुलासा,...

Delhi Murder:

Delhi Murder: दिल्ली में एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। पहले श्रद्धा हत्याकांड और अब अंजन किलिंग कांड ने लोगो को झगझोर कर रख दिया है। आपको बता दे अपने बेटे के साथ मिलकर पति अंजन दास की हत्या की आरोपी पत्नी पूनम का बयान सामने आया है। दरअसल कैमरे पर महिला ने बताया कि उसका पति उसके बच्चों के साथ गलत करता था और उसके बच्चों पर गलत नीयत रखता था, इसलिए उसने ऐसा किया। बता दे इतना ही नहीं, महिला ने कहा कि उसने नहीं बल्कि उसके बेटे ने चाकू मारा ।

पुलिस ने किया ये खुलासा

आपको बता दे 30 मई को ये हत्या की गई थी। जिसका खुलासा पुलिस ने किया है। जिसके बाद पुलिस ने बताया कि मां-बेटे ने मिलकर मृतक के शव के 10 टुकड़े किए थे। इसके बाद शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था। आपको बता दे 5 जून को अंजन दास के टुकड़े पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी में रामलीला मैदान में एक बैग में मिले थे।

पूनम और उसके बेटे दीपक ने तीन-चार दिनों में पूर्वी दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर इन टुकड़ों को ठिकाने लगाया और खोपड़ी दफन कर दी थी। पुलिस के मुताबिक, दोनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्हें शक था कि दास की उसकी सौतेली बेटी और सौतेले बेटे की पत्नी पर बुरी नजर थी।

पुलिस ने दोनों पर दर्ज किया मामला

आपको बता दे पुलिस ने शव रखने में इस्तेमाल किए गए फ्रिज को जब्त कर लिया है। इसके साथ पुलिस ने बताया कि दास के शव के टुकड़े मिलने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 201 के तहत यह मामला दर्ज किया गया है।

 

ये भी पढ़े: SC से जल बोर्ड और नोएडा प्राधिकरण को मिली राहत, NGT के जुर्माने पर लगाई रोक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular