Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi Murder: दिल्ली के आदर्श नगर के दफ्तर में मिली युवती की...

Delhi Murder:

नई दिल्ली। दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से सनसनी पैदा कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए है। आपको बता दें कि शनिवार रात को आदर्श नगर इलाके में ऑफिस के अंदर 23 साल की एक युवती का गला काट कर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

खून से लथपथ मिली सिर कटी लाश

पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम 7 बजे आदर्श नगर थाना को इस घटना की सूचना मिली थी। पुलिस अधिकारी अपनी टीम के साथ आजादपुर के केवल पार्क में स्थित एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पहुंचे तो वह देखा कि एक युवती की गला काटकर हत्या की गई है। खून से लथपथ युवती की लाश बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में बने एक ऑफिस के अंदर पड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि युवती आदर्श नगर के पास ही भलस्वा की रहने वाली थी, जिसकी पहचान दीपा के तौर पर हुई है।

5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस जांच के दौरान पता चलता है कि इस बिल्डिंग के सेकेंड फ्लोर पर फाइनेंस ऑफिस का कॉल सेंटर चलाया जा रहा था। इस कॉल सेंटर में युवती पिछले कुछ महीनों से टेलीकॉलर का काम कर रही थी, जिसकी चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामसे में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर 5 आरोपी को गिरफ्तार कर किया है।

ये भी पढ़े: गुरुग्राम में सोफा कवर बनाने वाली फैक्टरी में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का हुआ नुकसान 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular