होम / दिल्ली में बदमाश ने भाई के साथ मिलकर दूसरे बदमाश की ब्लेड और ईटों से पीटकर की हत्या

दिल्ली में बदमाश ने भाई के साथ मिलकर दूसरे बदमाश की ब्लेड और ईटों से पीटकर की हत्या

• LAST UPDATED : June 4, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Massacre News : दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में उधार के पैसे के लेनदेन के चलते दो बदमाश आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि देखते ही देखते एक ने दूसरे पर ब्लेड निकाल कर हमला कर दिया। इसके बाद ईटों के जरिए भी हमला किया गया। दोनो के बीच जमकर मारपीट भी हुई। जिसके बाद युवक की मौके पर मौत हो गई।

दो भाईयों ने मिलकर दिया वारदात को अंजाम

यह मामला दिल्ली के आदर्श नगर इलाके का है। जानकारी के अनुसार पता चला कि रोड पर एक युवक आ रहा होता है, और दूसरा युवक उसके साथ आते ही मारपीट शुरू कर देता है। इस दौरान बीच मेंं तीसरा युवक आ जाता है और वह पहले वाले व्यक्ति से मारपीट में शामिल हो जाता है। दोनो मिलकर उसकी जमकर पिटाई करते है। आरोप है कि ब्लेड से भी हमला किया गया।

ब्लेड के बाद किया ईंटों से हमला

खौफनाक बात यह है कि इसके बाद आरोपी ने ब्लेड से भी युवक पर हमला किया वह यहीं नहीं थमा। कुछ लोग बचाने की कोशिश भी करते हैं। लेकिन तब तक पहला वाला युवक अधमरा हो जाता है। इसके बाद देखा जाता है कि अधमरे युवक पर कई बार ईटों से हमला किया जाता है आरोपी तब तक हमला करता रहता है जब तक युवक की मौत नहीं हो जाती है।

एक आरोपी गिरफ्तार दूससे की तालाश जारी

पुलिस ने मामले में बताया है कि उधार के पैसे के लेनदेन में झगड़ा हुआ था। मृतक का नाम नरेंद्र उर्फ बंटी है, जो इलाके का बेड कैरेक्टर है। पहले से उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। उसको मारने पीटने वाला भी इलाके का बेड कैरेक्टर बदमाश राहुल काली और उसका भाई रोहित काली है। नशे की हालत में आरोपियों ने नरेंद्र और बंटी की पिटाई की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। और आरोपी राहुल काली को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़े : दिल्ली और एनसीआर में कुछ दिनों तक कैसा रहेगा मौसम, लू या बारिश जानिए

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox