होम / Delhi Murder: नशे में धुत युवक ने गाली देने पर ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Murder: नशे में धुत युवक ने गाली देने पर ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 2, 2022

Delhi Murder:

नई दिल्ली: ख्याला इलाके में नशे में धुत एक युवक ने ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला। दरअसल, युवक दोस्तों के साथ शराब पीने के बाद घर के लिए निकला था। इसी बीच उसकी मृतक से कहासुनी हुई। घायल हुए ड्राइवर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने अपना दम तोड़ दिया। पुलिस ने ये पूरा मामला दर्ज कर आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

डीडीयू अस्पताल से मिली थी सूचना

उसके पास से मिले कागजात से पता चला कि मृतक का नाम शिनाख्त शम्भू नाथ गुप्ता (56) था। वह टैगोर गार्डन इलाके में अपने पूरे परिवार के साथ रहता था और पेशे से ड्राइवर था। बुधवार की रात पुलिस को सूचना मिली की डीडीयू अस्पताल में एक व्यक्ति को अचेत अवस्था में भर्ती कराया गया है। वह कुछ बताने की हालत में नहीं था।

सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड

छानबीन में पता चला कि घायल शम्भू एल ब्लॉक रघुवीर नगर के शौचालय के पास बेहोश पड़ा हुआ था। जहां से उसे अस्पताल में ले जाया गया था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। जांच करते समय पुलिस ने एल ब्लॉक रघुवीर नगर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा। जिसमें एक युवक को शम्भू के साथ मारपीट करते हुए नजर आया।

ये है पूरा मामला-

पुलिस टीम ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पेशे से मजदूर है और अपने दोस्तों के साथ रहता है। आरोपी ने बताया कि वह दोस्तों के साथ शराब पीने के बाद घर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में मृतक ने उसे गाली दे दी। उसके गाली देने पर शम्भू ने उसे थप्पड़ मारा। इसके बाद गुस्से में आकर उसने मुक्के से उसके चेहरे और सिर पर हमला किया। उसके बेहोश होते ही वह वहां से अपने घर चला गया।

ये भी पढ़ें: देश में कोरोना के 6,168 नए मामले आए सामने, 21 लोगों ने गंवाई जान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox