Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeDelhi Murder News: युवक की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस ने किया...

Delhi Murder News: युवक की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस ने किया ये दावा

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Murder News: शास्त्री पार्क इलाके में एक युवक की दर्दनाक हत्या की खबर ने दिल्ली में तहलका मचा दी है। घटना बीती रात 11 बजकर 45 मिनट को हुई थी, जिसमें पीड़ित जौहर अब्बास (25) की मौत हो गई।

अब्बास, जो उत्तर पूर्व दिल्ली के शास्त्री पार्क के बुलंद मस्जिद के पास रहता था, को एक गुरुवार की रात हमलावरों ने चाकू से गोद लिया। युवक के ऊपर कई चाकूओं से हमला किया गया था, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के कुछ समय बाद, उसकी मौत हो गई।

Delhi Murder News: दर्ज हुआ केस

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी जॉय तिर्की के अनुसार, शास्त्री पार्क इलाके में हुई युवक की हत्या के मामले में केस दर्ज किया गया है। जॉय तिर्की ने बताया कि पुलिस को मृतक की जेब में उसका फोन, पैसे और अन्य सामान मिला है।

शास्त्री पार्क थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, और हत्या के पीछे की वजह को जानने के लिए कार्रवाई की जा रही है। तिर्की ने दावा किया है कि मामले का खुलासा शुक्रवार शाम तक किया जाएगा।

जानिए वजह

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क क्षेत्र में 26 मार्च 2024 को एक 22 वर्षीय युवक की मामूली बहस के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने चांदनी चौक में कपड़े की एक दुकान पर काम करने वाले मुस्तकीम के सामने गोली चलाई। थाने के मुताबिक, मुस्तकीम और उसका दोस्त सोहेल इशरत नाम की महिला के घर गए, जो सोहेल की पूर्व पत्नी है और एक दुकान में काम करती है। वहां, इशरत के घर पर मुस्तकीम और सोहेल के बीच विवाद हुआ जिसमें यासीन नामक व्यक्ति भी शामिल था, जिससे इशरत शादी करना चाहती थी। बहस के दौरान यासीन ने मुस्तकीम को गोली मार दी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular