Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Murder: पांडव नगर में श्रद्धा जैसी हत्या, मां के साथ मिलकर...

Delhi Murder: राजधानी दिल्ली से श्रद्धा मर्डर जैसी एक और वारदात सामने आई है। इस हत्याकांड में एक मां-बेटा शामिल हैं। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में ने एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बेटे ने माँ के साथ मिलकर पिता को मार डाला और फिर शव को काट कर फ्रीज में रख दिया। इसके बाद आरोपियों ने अलग-अलग दिन जाकर चांद सिनेमा के सामने स्थित ग्राउंड में आधी रात के बाद शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाया।

रोजाना अलग-अलग इलाकों में फेंका शव

बता दें कि ईस्ट दिल्ली में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सुलझा लिया है। पाडंव नगर के निवासी युवक की लाश को एक घर मे रोज काटकर उसे फ्रिज में रख दिया जाता था। इसके बाद हर रोज शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग अलग इलाको में फेंक दिया जाता था। दोनों मां-बेटे ही अपने घर में शव के टुकड़े कर फ्रिज में छुपाकर रखते थे।

फ्रिज में रखते थे शव के टुकड़े

इस बारे में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जानकारी दी है कि दिल्ली के पांडव नगर में क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। उन दोनों ने शव के कई टुकड़े कर फ्रिज में रखा और पास के मैदान में फेंका।

दिल्ली पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देगी जानकारी

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इस हत्याकांड के पीछे अवैध संबंध हो सकता है। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी मां-बटे पूनम और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि जिस व्यक्ति की हत्या की गई है उसका नाम अंजन दास है। इस मामले में दिल्ली पुलिस दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरी जानकारी देगी। बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में इसी तरह श्रद्धा वॉलकर की कथित तौर हत्या करके उसके शव के 36 टुकड़े कर जंगल में फैंक दिया गया था। इस मामले में आरोपी आफताब पूनावाला दिल्ली पुलिस की हिरासत में है।

ये भी पढ़ें: AAP के 200 से ज्यादा कार्यकर्ता BJP में हुए शामिल, वोटिंग से पहले नेताओं का दलबदल जारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular