Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi-NCR Crime: सूटकेस में बंद मिला अधूरा शव, हो सकता है 'श्रद्धा...

Delhi-NCR Crime: फरिदाबाद के सूरजकुंड में पाली रोड पर एक ठेके से करीब 300 मीटर दूर अरावली के जंगल में एक सूटकेस में शव मिला है। इसकी सूचना मिलने के बाद सुरजकुंड थाने की पुलिस, एसपी और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। शुरू की जांच में पता चला है कि ये शव एक महिला का हो सकता है। बताया जा रहा है कि शव एक से डेढ़ महीने पुराना है। पोस्टमार्टम के बाद ही बाकी जानकारी मिल पाएगी। पुलिस के मौके से महिला के कपड़े बरामद हुए हैं। सुरजकुंड पुलिस की सूचना मिलने के बाद अब वहां दिल्ली पुलिस भी पहुंची। शव के अन्य हिस्सों की तालाश की जा रही है। बता दें कि पुलिस इस शव को श्रद्धा केस से जोड़कर देख रही है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि दिल्ली पुलिस शव का डीएनए टेस्ट भी करा सकती है।

सूटकेस में मिला सीमेंट का बोरा

पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी दी कि अमीपुर के एक युवक ने पुलिस को बताया कि अरावली के जंगल में एक नीले रंग के सूटकेस से बहुत ज्यादा बदबू आ रही है। सूचना मिलने के बाद जब सूरजकुंड पुलिस ने सूटकेस खोला तो उसमें सीमेंट का बोरा पाया गया। उस बोरे में कंकाल भरा हुआ था।

कंकाल के कई हिस्से गायब

पुलिस सुत्रों का कहना है कि शुरूआती जांच में ये आशंका जताई जा रही है कि ये शव किसी महिला हो। कंकाल को देखते हुए ऐसी संभावना जताई जा रही है कि शव के कई टुकड़े किए गए होंगे। वहीं, कंकाल के ऊपर और नीचे के हिस्से गायब हैं। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम के लिए शव को मेवात के नल्हड़ या रोहतक पीजीआई भेजा जाएगा। उसके बाद ये बात साफ हो सकेगी कि ये शव महिला का है या पुरुष का।

पुलिस की जांच जारी

शव में किड़े पड़ने की वजह से वो कंकाल बन गया है। ऐसे में ये पता लगाना मुश्किल है कि शव किसका है। पुलिस के मुताबिक अपराधी ने हत्या कहीं और की और शव को यहां अरावली के जंगल में फेंक दिया है। पुलिस इस मामले में हर प्रकार की जांच कर रहीं है।

ये भी पढ़ें: बढ़ने लगी ठंड, जानें कितना रहा दिल्ली का AQI और मौसम का हाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular