Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiनहीं थम रहा नोएडा में कुत्तों का अटैक, 8 माह के बच्चे...

Delhi-NCR Dog Attack: नोएडा के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में टावर-30 के पास आठ माह के बच्चे पर कुत्तों ने हमला कर दिया। गंभीर हालत मे उसे अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। सेक्टर 39 के थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान ने मामले की सूचना देते हुए कहा कि सोमवार को सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में सड़क निर्माण कार्य चल रहा था। यहां मजदूर राजेश कुमार और उसकी पत्नी सपना अपने 8 महीने के बच्चे को लेकर काम कर रहे थे।

तीन कुत्तों ने बच्चे को बूरी तरह नोंचा

थाना प्रभारी निरीक्षक के अनुसार सोमवार को दोनों काम के दौरान अपने बच्चे को छोड़कर काम में लग गए। इसी बीच सोसाइटी के तीन लावारिस कुत्तों 8 माह के मासूम पर हमला कर दिया। तीनों कुत्तों ने बच्चों के शरीर को पूरी तरह से नोंच लिया। बच्चे के पेट की आंत बाहर आ गई। बच्चे को आसपास के लोगों ने नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई है।

सोसाइटी के लोग हुए कुत्तों से परेशान

राजीव बालियान ने जानकारी दी कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, सोसाइटी के अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन (AO) के उपाध्यक्ष धर्मवीर यादव ने कहा है कि कुत्तों से सोसाइटी के लोग बहुत परेशान हो गए हैं। सोसाइटी ने इस समस्या को ठीक करने की कई बार कोशिश की, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला।

घर से निकलने में डर रहे लोग

उन्होंने आगे कहा कि नोएडा प्राधिकरण से बहुत बार लावारिस कुत्तों के संबंध में शिकायत की है। लेकिन इसके बाद भी प्राधिकरण के अधिकारी इस संबंध में कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं। धर्मवीर यादव ने कहा है कि “जिस तरीके से कुत्ते के हमले से मासूम की मौत हुई है, सोसाइटी के लोग दहशत में हैं। यहां के बच्चे और महिलाएं अपने घरों से बाहर निकलने में घबराने लगे हैं।”

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, 8 साल से लापता बच्चे को परिवार से मिलवाया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular