होम / Delhi-NCR: प्रेमिका को करवा चौथ की करा रहा था शॉपिंग, पत्नी ने रंगे हांथो पकड़ा और फिर…

Delhi-NCR: प्रेमिका को करवा चौथ की करा रहा था शॉपिंग, पत्नी ने रंगे हांथो पकड़ा और फिर…

• LAST UPDATED : October 14, 2022
Delhi-NCR:

Delhi-NCR: एक शख्स अपनी पत्नी को छोड़ प्रेमिका को करवा चौथ की खरीदारी करवा रहा था। बाजार में महिला ने उन्हें पकड़ लिया और दोनों को चप्पल से मारा। ये मामला तुराब नजर बाजार का है, वहां महिला एक-एक करके दोनों को पीटते हुए कह रही थी की तुम्हें दिन में ही चांद न दिखाया तो कहना। इस पूरे मामले का कई लोगों ने वीडियो भी रिकॉर्ड किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पति पर पहले से ही था शक

युवक विजय नगर में रहता है। पत्नी का मायका सिहानी इलाके में है। दोनों के बीच विवाद चल रहा है जिसके चलते पत्नी अपने मायके में रहती है। पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी महिला के साथ चक्कर चल रहा है। गुरुवार की दोपहर उसे पता चला कि पति अपनी प्रेमिका के साथ तुराब नगर बाजार में शॉपिंग कर रहा है।

दो महिलाओं संग पहुंची बाजार

वह अपने मायके से परिवार की दो महिलाओं को साथ लेकर वहां पहुंच गई। पति एक दुकान के बाहर प्रेमिका से कह रहा था कि जो पसंद हो, वह खरीद लो, पैसों की चिंता मत करो। उसी समय वहां पत्नी पहुंच गई। उसने पूछा कि ये क्या चल रहा है? यह देख पति हैरान रह गया। उसे कुछ समझ आता, इससे पहले ही पत्नी ने चप्पल उठाई और उसकी पिटाई शुरू कर दी। पत्नी के साथ आई महिलाओं ने उसकी प्रेमिका को पकड़ लिया। हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुलिस सभी को थाने ले गई।

पति लेना चाहता है तलाक

थाने में युवक ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता। उससे अलग हो चुका है और तलाक लेना चाहता है। जब हमारा रिश्ता खत्म हो गया है तो वह पीछा क्यों नहीं छोड़ रही है? इस संबंध में युवती ने कहा कि उसने उसे धोखा दिया है और इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

शांति भंग के आरोप में किया गिरफ्तार

जिस युवक की बाजार में पिटाई हुई है उसे पुलिस ने शांति भंग की धारा में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक उसकी वजह से बाजार में शांति भंग हुई। युवक को हवालात में रखा गया। उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा लेकिन कोई तहरीर नहीं दी।

ये भी पढ़ें: राजधानी में नहीं थमेगी रफ्तार, इंटरपोल की जनरल एसेंबली के दौरान इतने कर्मी संभालेंगे जिम्मा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox