Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi NCR News: एक मिस्त्री ने पेट्रोल डालकर मर्सिडीज में लगाई आग,...

Delhi NCR News:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-39 कोतवाली इलाके के सदरपुर गांव में घर के बाहर खड़ी एक कार पर पेट्रोल डालकर उसमें आग लगाने का की खबर सामने आई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले का पता चला है।

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

मंगलवार को इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में  सदरपुर गांव के बाहर सड़क पर एक सफेद रंग की कार खड़ी है। उस जगह एक बाइक सवार आता है और अपनी बाइक गाड़ी से कुछ दूरी पर खड़ी कर देता है। इसके बाद बाइक में बंधी केन को खोलकर कार पर पेट्रोल छिड़कता है और उसमें आग लगा देता है।

पौने तीन लाख के विवाद में लगाई आग

बता दें कि यह पूरी घटना सिर्फ 32 सेकंड की है। यह सब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। काम को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग जाता है। जांच करने पर ये सामने आया है कि पौने तीन लाख रुपये के विवाद में टाइल्स लगाने वाले एक व्यक्ति ने मर्सिडीज को आग लगा कर खाक करने की कोशिश की।

ये है पूरा मामला

जांच में पता चला है कि वारदात को अंजाम देने वाला व्यक्ति ग्रेटर नोएडा के रोजा जलालपुर गांव का निवासी रणवीर है। रणवीर मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। रणवीर घरों में टाइल्स लगाने का काम करता है। आरोपी ने दावा किया है कि सदरपुर गांव निवासी आयुष चौहान ने उससे अपने घर में टाइल्स लगवाई थीं। आयुष को रणवीर को अभी 2.68 लाख रुपये बकाया देना है। कई बार उससे अपने रुपये मांगे लेकिन उसने नहीं दिए। इस बात से नाराज होकर उसने कार में ही आग लगा दी। वहीं, आयुष ने कहा कि काम करवाने के बाद रणवीर को सारे रुपये दे दिए गए थे। रणवीर का ये आरोप गलत है।

ये भी पढ़ें: रीडिंग में गड़बड़ी मिलने पर होगी कार्रवाई, मीटर रीडर और एजेंसी पर दर्ज की जाएगी FIR

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular