होम / Delhi NCR News: गाड़ी में साइड लगने पर गुस्साई महिला, ई-रिक्शा चालक को जड़े 17 थप्पड़

Delhi NCR News: गाड़ी में साइड लगने पर गुस्साई महिला, ई-रिक्शा चालक को जड़े 17 थप्पड़

• LAST UPDATED : August 13, 2022

Delhi NCR News: नोएडा की सड़को पर एक महिला ने जमकर हंगामा किया। आपको बता दे कि कार में ई-रिक्शा से हल्की सी साइड लगने पर महिला अपना आपा खो बैठी और ई-रिक्शा चालक के साथ गाली-गलौज करने लगी। और इसी के साथ महिला ने एक के बाद एक लगभग 17 थप्पड़ ई-रिक्शा चालक को जड़ दिए। जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लोग ने की महिला की आलोचना

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कैसे भद्दी भद्दी गालियां दे रही है। और अब इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोग महिला की आलोचना भी कर रहे हैं। आपको बता दे कि यह घटना नोएडा के फेज 2 के सेक्टर 110 स्थित मार्केट की बताई जा रही है।

एक मिनट में मारे 17 थप्पड़

महिला ने करीब एक मिनट तक रिक्शा चालक को 17 थप्पड़ मारे हैं। इस मारपीट के दौरान महिला ने रिक्शा चालक के कपड़े तक फाड़ने की भी कोशिश की। एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “एक गरीब को इस तरह पीटना कहां का इंसाफ है। एक महिला बीच सड़क पर रिक्शे वाले को पीट रही है, भद्दी भद्दी गालियां दे रही है, हो सकता है रिक्शे वाले की गलती रही हो। लेकिन एक महिला का दिल तो ममता से भरा होता है, फिर वो ऐसा कैसे कर सकती है। नोएडा पुलिस संज्ञान लीजिए, ये गरीब भी इंसान है।”

 

ये भी पढ़े: दिल्ली में 32 घंटे तक बंद रहेगी मेट्रो पार्किंग, डीएमआरसी ने बताई ये वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox