होम / Delhi NCR News: कुश्ती के राष्ट्रीय खिलाड़ी की बेरहमी से हत्या, जान निकलने तक करते रहे सिर पर ईंट से वार

Delhi NCR News: कुश्ती के राष्ट्रीय खिलाड़ी की बेरहमी से हत्या, जान निकलने तक करते रहे सिर पर ईंट से वार

• LAST UPDATED : October 27, 2022

Delhi NCR News: गाजियाबाद के साहिबाबाद में लोनी-भोपुरा रोड पर बिहारी ढाबे के सामने कार पार्किंग को लेकर विवाद में राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी और सेवानिवृत्त दरोगा के बेटे अरुण उर्फ वरुण (33) की ईंट मारकर हत्या कर दी गई। अरूण ने आरोपी से उनकी कार के बराबर में खड़ी कार को हटाने के लिए कहा था। इसी पर शख्स गुस्से में आ गया और दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ मार पीट करने लगा। फिर आरोपियों ने मिलकर उसे जमीन पर गिराया और जान निकलने तक उसके सिर पर ईंट से वार करते रहे।

जान बचाने कोई नहीं आया आगे

इस पूरी घटना के दौरान राहगीर वीडियो बनाते रहे, लेकिन कोई भी अरुण को बचाने के लिए आगे नहीं आया। यहां तक की वहां मौजूद अरुण के दोस्त भी ये सब खड़े देखते रहे।

ढाबे से लेने गए थे खाना

जानकारी के मुताबिक अरुण की पत्नी को मायके जाना था। वह उसे कार से मोहन नगर बस स्टैंड पर छोड़ने के बाद अपने गांव जावली वापस लौट रहा था। रास्ते में उसे संजय रावत और दीपक मिल गए। इसके बाद वे बिहारी ढाबे से खाना लेने चले गए।

आरोपी ने कार हटाने से किया इंकार

अरुण ने अपनी कार ढाबे के बाहर खड़ी कर दी। उसी समय एक युवक ने उनकी कार से सटाकर अपनी कार पार्क कर दी। इस कारण अरुण अपनी कार का गेट नहीं खोल पा रहा था। अरुण ने आरोपी से कार हटाने के लिए कहा, लेकिन उसने इंकार कर दिया।

गाड़ी का शीशा तोड़ अरूण को निकाला बाहर

इसे लेकर कहासुनी शुरू हो गई। पुलिस को चश्मदीदों ने बताया कि कार में मौजूद तीन-चार युवक निकले। आरोपियों ने कार का शीशा तोड़ा और अरुण को बाहर निकाला फिर जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा।

दम निकलने तक बेरहमी से करते रहे प्रहार

अरुण के दोस्तों ने पुलिस को जानकारी दी कि हमलावरों ने अरुण को अपशब्द कहे और इसके बाद ईंट उठाकर ले आए। फिर गाड़ी का शीशा तोड़ा और अरुण को खींचकर बाहर निकाल लिया। जानाकारी के अनुसार हमलावर तीन-चार थे। इसके बाद आरोपियों ने अरुण को सड़क पर गिराया और लात-घूंसों से पीटा। हमलावर ईंट से वार करते रहे। अरुण के सिर पर ईंट लगते ही उसके शरीर में हरकत होनी बंद हो गई थी। इसके बाद भी हमलावर ने नहीं रूके।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के स्कूलों मे गैरहाजिर रहते हैं कई लाख छात्र, जानें क्या है वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox