होम / Delhi NCR News: हिंदू संगठन से जुड़े डॉक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, व्हाट्सएप कॉल कर धमकाया

Delhi NCR News: हिंदू संगठन से जुड़े डॉक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, व्हाट्सएप कॉल कर धमकाया

• LAST UPDATED : September 13, 2022

Delhi NCR News:

नई दिल्ली: गाजियाबाद के लोहिया नगर की आंबेडकर कॉलोनी में रह रहे डॉ. अरविंद वत्स अकेला को सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। डॉ. अरविंद को यूएसए से व्हाट्सएप कॉल के द्वारा जान से मारने की दी गई है। उनका कहना है कि कॉलर ने हिंदू संगठनों के समर्थन करने पर कन्हैया लाल और डॉ. उमेश जैसा अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

डॉ. अरविंद पुलिस को दी जानकारी

आपको बता दें कि कॉलर ने कहा, कि तुम्हारी रेकी कर ली गई है, तुम्हें मोदी, योगी और यति नरसिंहानंद सरस्वती भी नहीं बचा सकेंगे। डॉ. अरविंद ने सिहानी गेट पुलिस को इस मामले के बारे मं जानकारी देकर रिपोर्ट दर्ज करा दी है। डॉ. अरविंद ने बताया है कि उनका लोहिया नगर चौकी के पास क्लीनिक है और वह कई हिंदू संगठनों से जुड़े हैं।

कॉलर ने दी ये धमकी

1 सितंबर को रात में जब वह सोए हुए थे तब उनके फोन पर अनजान नंबर से दो बार वाट्सएप कॉल आई। जब वह उठे तो उन्होंने उसी नंबर पर कॉल की लेकिन कॉल नहीं लगी। अगले दिन उसी नंबर से फिर दुबारा कॉल आई। कॉलर ने धमकाते हुए कहा कि तू हिंदू संगठनों के लिए काम करता रहता है। इसलिए तेरे सिर को तन से जुदा किया जाएगा। उसकी लगातार रेकी की हो रही है। 5 मिनट की बातचीत में कॉलर धमकी देता रहा। सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने कहा कि मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

डॉक्टर ने नहीं मांगी सुरक्षा

गाजियाबाद एसएसपी मुनिराज जी. ने जानकारी दी कि डॉक्टर की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हमने ट्रैकिंग करने के लिए साइबर सेल को नंबर दे दिया है। डॉक्टर ने अभी तक सुरक्षा की मांग नहीं की है। हम मामले की पूरी जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में मंकीपॉक्स का सातवां मामला आया सामने, कोरोना की रफ्तार हुई धीमी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox