Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi-NCR News: गुरुग्राम में महिला वकील ने सरकारी अधिकवक्ता पर लगाया रेप...
Delhi-NCR News:

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सीमा से सटा गुरुग्राम में एक महिला वकील ने सरकारी अधिकवक्ता यानी ADA पर रेप का आरोप लगाया है। वहीं बदलने में अधिवक्ता ने भी महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है। इस बात की सूचना गुरुग्राम पुलिस ने दी है।

10 लाख रुपये वसूलने की मांग 

इस मामले की सूचना देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला वकील ने अपनी शिकायत दर्ज करवाते वक्त बताया की आरोपी ने गुरुग्राम के एक होटल में उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके रेप किया। वहीं एडीए ने भी महिला पर रेप के झूठे आरोप लगाते हुए 10 लाख रुपये वसूलने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों की तरफ से एक-दूसरे पर लगाए गए आरोपों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया हैं।

एडीए हिमांशु यादव ने कहा..

वहीं एडीए हिमांशु यादव की तरफ से दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक, महिला वकील कई दिनों से फोन करके उन्हें परेशान कर रही थी और दोस्त बनने के लिए उन्हें मजबूर कर रही थी। जब उन्होंने दोस्ती करने से इंकार कर दिया तो उसने बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी।

महिला वकील ने अपनी शिकायत में कहा

वहीं दूसरी ओर महिला वकील ने अपनी शिकायत में कहा है कि एडीए ने एक मामले के सिलसिले में वह 11 अगस्त को सेक्टर- 15 स्थित एक स्थान पर एडीए के बुलावे पर उसने मिलने पहुंची। इसके बाद वह उसे होटल के एक कमरे में ले गए। इसके बाद एडीए ने कमरे में उन्हें पीने के लिए पानी दिया और पानी पीने के बाद वब बेहोश हो गई और होश आने पर खुद को निर्वस्त्र पाया और महसूस किया कि उनके साथ रेप हुआ। महिला ने कहा कि उसे धमकी दी गई कि तस्वीरें खींच ली गई है, अगर किसी को बताया तो उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: मां का आशीर्वाद लेने जम्मू पहुंचे अमित शाह, वैष्णो देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular