Friday, July 5, 2024
HomeDelhiएक बार फिर पैरोल पर बाहर आया राम रहीम, सिरसा जाने की...
Delhi-NCR News:

Delhi-NCR News: हरियाणा सरकार ने एक बार फिर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की 40 दिन की पैरोल को मंजूरी दे दी है। बता दें कि सरकार ने 12 अक्टूबर को बाबा कि पैरोल मंजूरी के ऑर्डर जारी किए थे, जिसके बाद राम रहीम जेल से बाहर आ गया है और भारी पुलिस सुरक्षा के बीच बागपत डेरे के लिए रवाना हो गया है। राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में दो साध्वियों के यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा और दो हत्याओं के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा है।

पहले भी 2 बार हुए है पैरोल मंजूर

इससे पहले भी सरकार दो बार राम रहीम की पैरोल मंजूर कर चुकी है। बता दें कि फरवरी में पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले और अब आदमपुर उप चुनाव से पहले राम रहीम को जेल से बाहर लाया गया है। बाबा की पैरोल का विरोध काफी पहले से किया जा रहा था और लगातार यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी चुनावी फायदा पाने के लिए बार-बार राम रहीम को राहत दे रही है

सिरसा जाने की मांगी थी अनुमति

जानकारी के मुताबिक राम रहीम ने डेरा सच्चा सौदा सिरसा जाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन सरकार ने यह अर्जी खारिज कर दी और विकल्प के तौर पर राम रहीम ने राजस्थान के आश्रम का भी हवाला दिया था। शायद इसे भी मंजूरी नहीं मिली। सुबह 6:55 पर राम रहीम का काफिला सुनारिया जेल परिसर से बाहर आया। उनके नजदीकी लोग दो गाड़ियों में उन्हें लेने गए थे।

मुंह बोली बेटी आई थी लेने

बाबा को लेने के लिए 2 गाड़ियां गई थीं, जिसमें उनके नजदीकी लोग शामिल थे। मिली जानकारी के अनुसार उनकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत भी उन्हें लेने के लिए आई थी।

ये भी पढ़ें: आज पीएम मोदी करेंगे अखिल भारतीय सम्मेलन को संबोधित, इन विषयों पर होगी चर्चा

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular