Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi-NCR News: नशीला पदार्थ खिला साली के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर...

Delhi-NCR News:

नई दिल्ली: दिल्ली के नजदीकी इलाके नोएडा में अपनी बहन और उसके नवजात बच्चे की देखबभाल करने आई युवती के साथ उसके जीजा ने दुष्कर्म किया। पुलिसे ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। पीड़िता अपनी बहन के बच्चे की देखभाल करने उसके घर गई थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी जीजा ने अपनी साली को नशीला पदार्थ खिलाकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया। जीजा ने पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया, जिसे दिखाकर उसने लड़की को ब्लैकमेल भी किया। पुलिस आरोपी की तालाश में लगी हुई है।

वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

शनिवार को एक पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी दी कि आरोपी ने लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया। जारचा थाने में इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना जारचा क्षेत्र के सिद्धिपुर गांव निवासी अमित राणा ने साल 2017 में बुलंदशहर की रहने वाली एक युवती से शादी की थी।

ब्लैकमेल कर कई बार किया रेप

प्रवक्ता के अनुसार 2019 के शुरू में बड़ी बहन को बेटा हुआ था, जिसकी देखभाल करने के लिए पीड़िता सिद्धिपुर आ गई। ये आरोप है कि उसी दौरान जीजा ने नींद की गोली अपनी साली को खिलाआ और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना की अश्लील वीडियो बना ली, इसके आधार पर वह पीड़िता को ब्लैकमेल करके बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करता था।

भाभी को बताई पूरी घटना

प्रवक्ता ने कहा कि युवती की मां नहीं है और यही कारण है कि वह इन सब के बारे में किसी को नहीं बता सकी। उन्होंने कहा कि तहरीर के अनुसार पीड़िता ने भाई की शादी होने पर अपनी भाभी को आपबीती सुनाई। युवती की शिकायत के बाद शुक्रवार की रात थाना जारचा में उसके जीजा अमित राणा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी की तालाश में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय रेल मंत्री ने रेलवे स्टेशन पर लगाई झाड़ू, कहा- ‘ स्वच्छता ही सेवा’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular